Friday, Oct 7 2022 | Time 22:08 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


डीएसपी हत्याकांड में डम्पर चालक भरतपुर से गिरफ्तार

चण्डीगढ़, 20 जुलाई (वार्ता) हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने बुधवार को कहा कि नूंह में पुलिस उपाधीक्षक (डीएसपी) सुरेंद्र सिंह बिश्नोई हत्याकांड के आरोपी डम्पर चालक मित्तर को राज्य पुलिस ने राजस्थान के भरतपुर से गिरफ्तार किया है।
श्री विज ने यह जानकारी आज एक ट्वीट कर दी। उन्होंने कहा कि मित्तर घटना को अंज़ाम देने के बाद हरियाणा से फरार होने के बाद भरतपुर जाकर छिप गया था। पुलिस लगातार उसे ढूंढ रही थी। उन्होंने बताया कि इस मामले में मित्तर के सहयोगी और डम्पर खलासी को कल गिरफ्तार किया गया था। उन्होंने कहा कि पुलिस आपरेशन क्लीन चला रही है, उसके बाद इस प्रकार की हरकत करने की कोई जुर्रत नहीं कर सकेगा।
उल्लेखनीय है कि तावड़ू के पंचगांव की पहाड़ियों में अवैध खनन का पता लगने पर श्री बिश्नोई ने पुलिस टीम के साथ मौके पर जाकर छापा मारा था। इस दौरान एक डम्पर को रोकने के प्रयास में इसके चालक ने उन्हें कुचल कर हत्या कर दी थी।
रमेश.श्रवण
वार्ता
More News
मोदी सरकार ने हिमाचल में पांच बाढ़ सुरक्षा परियोजनाओं की दी मंजूरी: अनुराग ठाकुर

मोदी सरकार ने हिमाचल में पांच बाढ़ सुरक्षा परियोजनाओं की दी मंजूरी: अनुराग ठाकुर

07 Oct 2022 | 7:58 PM

हमीरपुर/ नयी दिल्ली, 07 अक्टूबर (वार्ता) केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग सिंह ने शुक्रवार को हिमाचल प्रदेश में केंद्रीय जल शक्ति मंत्रालय द्वारा करीब 2167.72 करोड़ रुपये की लागत से पांच बाढ़ सुरक्षा परियोजनाओं को मंजूरी देने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र शेखावत काे धन्यवाद दिया।

see more..
image