Friday, Apr 26 2024 | Time 04:45 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


राष्ट्रीय अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य ने पंजाब के अहम मुद्दों पर की चर्चा

अमृतसर, 28 जुलाई (वार्ता) राष्ट्रीय अल्पसंख्यक आयोग सदस्य धन्य कुमार जिनप्पा ने गुरूवार को कहा कि देश में अल्पसंख्यकों के लिए सरकार कई योजनाएं चला रही है। इन योजनाओं का लाभ लेने के लिए पंजाब में एक पुस्तक भी प्रकाशित की गई, जिसमें इन योजनाओं के बारे में पूरी जानकारी है।
धन्य कुमार जिनप्पा आज श्री हरिमंदिर साहिब, श्री दुर्ग्याणा तीर्थ, सेंट पॉल चर्च, श्री रामतीर्थ मंदिर में नतमस्तक हुए और आशीर्वाद लिया। इस अवसर पर अल्पसंख्यक आयोग पंजाब के सदस्य डॉ सुभाष थोबा ने उनका स्वागत किया।
पंजाब पावर कारपोरेशन के बटाला रोड स्थित कार्यालय में बैठक के दौरान धन्य कुमार जिनप्पा ने पंजाब में अल्पसंख्यक आयोग द्वारा किए जा रहे कार्यों की जानकारी मांगी। आयोग के सदस्य डॉ सुभाष थोबा ने कहा कि पंजाब अल्पसंख्यक आयोग के चेयरमैन प्रो इमैनुअल नाहर की अगुआई में आयोग द्वारा लगातार अल्पंसख्यकों के लिए कार्य किए जा रहे हैं। आने वाले समय में प्रो नाहर और सभी सदस्य राष्ट्रीय अल्पसंख्यक आयोग के चेयरमैन से मिलकर पंजाब में आ रही समस्याओं के बारे में विचार विमर्श करेंगे। धन्य कुमार ने कहा कि यदि कोई सरकारी अधिकारी अल्पसंख्यकों से संबंधित कार्यों को नजरअंदाज करता है, इसकी जानकारी आयोग को दी जाए।
ठाकुर.श्रवण
वार्ता
More News
मान ने गुरदासपुर में चुनाव प्रचार अभियान शुरू किया

मान ने गुरदासपुर में चुनाव प्रचार अभियान शुरू किया

25 Apr 2024 | 11:45 PM

चंडीगढ़, 25 अप्रैल (वार्ता) पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने गुरुवार को गुरुदासपुर लोकसभा सीट से आम आदमी पार्टी (आप) उम्मीदवार शेरी कलसी के पक्ष में एक विशाल जनसभा को संबोधित कर चुनाव प्रचार की शुरुआत की।

see more..
कांग्रेस के छह न्याय और 25 गांरटियों से भाजपा पूरी तरह हतोत्साहितः नेगी

कांग्रेस के छह न्याय और 25 गांरटियों से भाजपा पूरी तरह हतोत्साहितः नेगी

25 Apr 2024 | 11:26 PM

शिमला, 25 अप्रैल (वार्ता) बागवानी एवं राजस्व मंत्री जगत सिंह नेगी ने कहा कि कांग्रेस के छह न्याय और 25 गांरटियों से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पूरी तरह हतोत्साहित है।

see more..
हिमाचल में स्कूल बस खाई में गिरी , पांच बच्चे घायल

हिमाचल में स्कूल बस खाई में गिरी , पांच बच्चे घायल

25 Apr 2024 | 11:24 PM

ऊना, 25 अप्रैल (वार्ता) हिमाचल प्रदेश के ऊना जिला में गुरुवार को डीडीएम स्कूल गोंदपुर बनेहड़ा की बच्चों से भरी एक बस के अप्पर भंजाल में अनियंत्रित होकर खाई गिर जाने से पांच बच्चे घायल हो गए। घायलों को स्वास्थ्य केंद्र अमलैहड़ लाया गया, जहां से दो बच्चों को अंब रेफर कर दिया गया।

see more..
image