Thursday, Apr 25 2024 | Time 15:21 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


हर भारतीय स्वस्थ रहे यही हमारा प्रयास :तंवर

सिरसा 31 जुलाई (वार्ता) अपना भारत मोर्चा एवं गीतांजलि ललित माकन फाउंडेशन के बैनर तले नाथूसरी चौपटा की संत हरीशचंद्र धर्मशाला में स्वास्थ्य एवं रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। शिविर के मुख्यातिथि पूर्व सांसद डॉ. अशोक तंवर व उनकी धर्मपत्नी और गीतांजलि ललित माकन फाउंडेशन की चेयरपर्सन अवंतिका माकन तंवर ने शहीद उधम सिंह के 82वें शहीदी दिवस पर उन्हें श्रद्धासुमन अर्पित किए और वहीं शहीद ललित माकन व गीतांजलि शर्मा माकन को भी श्रद्धांजलि दी।
उन्होंने युवाओं से अपील की कि वे शहीदों के दिखाए मार्ग पर चलें ताकि एक स्वच्छ राष्ट्र का निर्माण हो सके। डॉ. तंवर ने कहा कि अपना भारत मोर्चा अपने सामाजिक दायित्वों को पूरा करते हुए इस तरह के सामाजिक कार्यों का आयोजन करता रहता है। उन्होंने कहा कि पहला सुख निरोगी काया को कहा गया है। हमारा सपना है कि हर देशवासी स्वस्थ हो और उसी दिशा में कदम बढ़ाते हुए स्वास्थ्य जांच शिविर और रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया है।
इस अवसर पर नागरिक अस्पताल के रक्तदान केंद्र से सीटीओ करनैल सिंह, ओमप्रकाश सैनी, सिनोद कुमार, मलूक सिंह, मोती सिंह सहित अन्य स्टाफ सदस्य रक्तदान करवाने के लिए उपस्थित हुए। कार्यक्रम के दौरान अनेक लोगों के स्वास्थ्य की जांच की गई व उन्हें दवाइयां प्रदान की गई। रक्तदान करने के लिए युवाओं में काफी उत्साह देखा गया।
इस अवसर पर उनके साथ महाराज पूर्णदास, अनिरुद्ध तंवर, आदिकर्ता तंवर, अभिस्तदा माकन तंवर, विमल मनोचा, शंकर लाल ढुढिय़ांवाली, गोपाल कंबोज, विकास पूनिया हंजीरा, श्याम सिलाना सहित काफी संख्या में गणमान्य लोग उपस्थित थे।
सं.संजय
वार्ता
image