Saturday, Apr 20 2024 | Time 08:39 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


घर-घर तिरंगा अभियान को मिल कर सफल बनाएं सभी कार्यकर्त्ता: अश्वनी शर्मा

अमृतसर, 05 अगस्त (वार्ता) पंजाब भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष अश्वनी शर्मा माझा क्षेत्र के अपने तीन जिलों के दौरे के तहत आज महानगर अमृतसर पहुँचे, जहाँ उन्होंने जिला उपाध्यक्ष मानव तनेजा की अध्यक्षता में ‘हर घर तिरंगा अभियान’ के तहत महानगर की पाँचों विधानसभा के कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की।
अश्वनी शर्मा ने उपस्थित सभी कार्यकर्ताओं से कहा कि भाजपा राष्ट्रीय स्तर पर घर-घर तिरंगा अभियान कार्यक्रम का आयोजन कर रही है। उन्होंने सभी पदाधिकारियों से इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए आह्वान किया। उन्होंने कहा कि कोई भी व्यक्ति पार्टी पदाधिकारी से मात्र 25 रुपए शुल्क देकर राष्ट्रीय ध्वज खरीद सकता है। उन्होंने कहा कि महानगर में कोई भी ऐसा घर नहीं रहना चाहिए जिसकी छत पर सम्मानपूर्वक तिरंगा लहरा न रहा हो और इसकी ऊँचाई पार्टी के झंडे से ऊँची होनी चाहिए। उन्होंने जिला पदाधिकारियों से टीमों का गठन कर सभी विधानसभा क्षेत्रों के मंडलों में इस कार्यक्रम को सफल बनाने का आह्वान किया।
श्री शर्मा ने कहा कि 1947 में जब देश का विभाजन हुआ, उसकी त्रासदी का दंश सबसे अधिक अमृतसर ने झेला है। अमृतसर में आज भी कई परिवार रहते हैं, जिन्होंने उस त्रासदी को अपनी आँखों से देखा तथा झेला है। उन्होंने कहा कि नौ अगस्त को हर मंडल में कम से कम 75 मोटरसाइकिल पगड़ीधारी सवार जो हाथ में राष्ट्रीय ध्वज तिरंगा पकड़े हुए अपने-अपने क्षेत्र में यात्रा निकालने का कार्यक्रम प्रस्तावित है।
ठाकुर.श्रवण
वार्ता
image