Friday, Mar 29 2024 | Time 15:03 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


ईडी के खिलाफ कांग्रेस ने किया प्रदर्शन

शिमला 05 अगस्त (वार्ता) महंगाई, बेरोजगारी और ईडी के खिलाफ कांग्रेस देश भर में आज सड़कों पर है। कॉंग्रेस देश भर में राजभवनो का घेराव कर मोदी सरकार के खिलाफ हल्ला बोल रही है। शिमला में भी कांग्रेस ने राजभवन का घेराव किया ओर केंद्र की मोदी सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।
कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता अलका लांबा ने कहा कि देश में आज महंगाई से लोग परेशान हैं. आम लोगों का जीना मुश्किल हो गया है। संसद में वित्त मंत्री कहती हैं कि विपक्ष का महंगाई के सवालों का जवाब दे दिया है, लेकिन वो ये बताएं कि जीएसटी कम क्यों नहीं किया गया. अलका ने कहा कि ईडी द्वारा कांग्रेस नेताओं को परेशान किया जा रहा है. सोनिया गांधी को बार-बार बुलाया जा रहा। उन्होंने कहा कि ये सरकार बदले की भावना से काम कर रही है. सोनिया गांधी को ईडी द्वारा बेवजह परेशान किया जा रहा है।
इस दौरान प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष व सांसद प्रतिभा सिंह ने कहा कि मोदी सरकार ने सात साल पहले प्रदेश की जनता से वादा किया था कि वह प्रत्येक वर्ष दो करोड युवाओं को नौकरी देंगे लेकिन यह वादा खोखला साबित हुआ है। देश का युवा बेरोजगार हैं। आज महंगाई चरम सीमा पर पहुंच गई है। लोगों को दो वक्त का गुजर-बसर करना मुश्किल हो गया है। जीएसटी की मार से जनता परेशान हैं।
उन्होंने कहा कि मोदी सरकार अपने राजनितिक विरोधियों को परेशान करने के लिए ईडी का इस्तेमाल कर रही हैं। इस सरकार से समाज का हर वर्ग परेशान हैं। उन्होंने कहा कि किसान बागवान सरकार के खिलाफ सड़कों पर हैं कांग्रेस पार्टी इसके इनके साथ समर्थन में खड़ी हैं।
सं.संजय
वार्ता
image