Friday, Apr 19 2024 | Time 08:47 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


बिश्नोई ने भजनलाल का जनाधार खत्म किया : घोड़ेला

हिसार 07 अगस्त (वार्ता) हरियाणा में बरवाला के पूर्व विधायक राम निवास घोड़ेला ने कहा है कि श्री कुलदीप बिश्नोई अपने स्वार्थ के लिए भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए हैं और उनके भाजपा में जाने से कांग्रेस पार्टी को कोई नुकसान नहीं हुआ।
श्री घोड़ेला ने रविवार को यहां पत्रकारों से कहा कि श्री बिश्नोई हमेशा चौधरी भजनलाल के नाम से जीतते आये। भजनलाल जी का पहले हिसार जिले में जनाधार था अब कुलदीप बिश्नोई ने चौधरी भजनलाल का जनाधार खत्म कर दिया है। हरियाणा में चौधरी उदयभान के प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद बहुत से बड़े नेता कांग्रेस पार्टी में शामिल हुए हैं और बहुत से नेता कांग्रेस पार्टी में शामिल हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि श्री बिश्नोई का चैलेंज तो कांग्रेस पार्टी का छोटा सा कार्यकर्ता भी स्वीकार करने को तैयार है। वह भाजपा में ईडी के डर से शामिल हुए हैं।
श्री घोड़ेला ने कहा पिछड़ा वर्ग के समाज के लोगों को इस सरकार ने पूरी तरह से धोखा दिया है। हुड्डा सरकार में पिछड़ा वर्ग के लोगों को 100-100 गज के प्लाट दिए गए। इस मौके पर पूर्व नगर परिषद चेयरमैन प्रतिनिधि सुमन शर्मा, मुकेश कासनिया सहित अन्य लोग मौजूद थे।
सं.शर्मा.संजय
वार्ता
image