Friday, Apr 26 2024 | Time 03:43 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटने से दो लोगों की मौत

फतेहाबाद, 08 अगस्त (वार्ता) फतेहाबाद जिला के इंदाछोई गांव से नैना देवी के दर्शन के लिए जा रहे श्रद्धालुओं की ट्रैक्टर-ट्रॉली पंजाब के कीरतपुर साहिब राजमार्ग से उतरते समय पलट गई जिससे दाे लाेगाें की मौत हो गयी तथा तीस श्रद्धालु घायल हो गए।
शनिवार रात को जैसे ही इस हादसे की सूचना गांव में पहुंची तो गांव में मातम पसर गया। श्रद्धालुओं के परिजन तुरंत हादसा स्थल की ओर निकल गए। मिली जानकारी के अनुसार शनिवार अपराह्न 11 बजे गांव से ट्रैक्टर-ट्रॉली के साथ एक और ट्रॉली को जोड़कर उसमें सवार होकर करीब 60 लोग जिसमें महिलाएं और पुरुष श्रद्धालु माता नैना देवी के दर्शन के लिए रवाना हुए थे। शनिवार शाम के समय करीब सात बजे कीरतपुर साहिब हाईवे पर पड़ती एक ढलान के पास नीचे उतरते समय ट्रैक्टर-ट्रॉली का संतुलन बिगड़ गया, जिससे एक ट्रॉली पलट गई।
थोड़ी दूरी पर स्थित भरतगढ़ पुलिस चौकी के जवान भी मौके पर पहुंचे और पलटी हुई ट्रॉली से घायलों को निकलने में जुट गए। हादसे में गांव इंदाछोई के जागर सिंह तथा शेखर की मौके पर ही मौत हो गई। घायलों को वहीं के एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। वहीं गंभीर रुप से घायल गांव इंदाछोई निवासी प्रवीन कुमार और तीन अन्य लोगों को हिसार जिला के अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में लाया गया है।
सं.शर्मा.श्रवण
वार्ता
More News
मान ने गुरदासपुर में चुनाव प्रचार अभियान शुरू किया

मान ने गुरदासपुर में चुनाव प्रचार अभियान शुरू किया

25 Apr 2024 | 11:45 PM

चंडीगढ़, 25 अप्रैल (वार्ता) पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने गुरुवार को गुरुदासपुर लोकसभा सीट से आम आदमी पार्टी (आप) उम्मीदवार शेरी कलसी के पक्ष में एक विशाल जनसभा को संबोधित कर चुनाव प्रचार की शुरुआत की।

see more..
कांग्रेस के छह न्याय और 25 गांरटियों से भाजपा पूरी तरह हतोत्साहितः नेगी

कांग्रेस के छह न्याय और 25 गांरटियों से भाजपा पूरी तरह हतोत्साहितः नेगी

25 Apr 2024 | 11:26 PM

शिमला, 25 अप्रैल (वार्ता) बागवानी एवं राजस्व मंत्री जगत सिंह नेगी ने कहा कि कांग्रेस के छह न्याय और 25 गांरटियों से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पूरी तरह हतोत्साहित है।

see more..
हिमाचल में स्कूल बस खाई में गिरी , पांच बच्चे घायल

हिमाचल में स्कूल बस खाई में गिरी , पांच बच्चे घायल

25 Apr 2024 | 11:24 PM

ऊना, 25 अप्रैल (वार्ता) हिमाचल प्रदेश के ऊना जिला में गुरुवार को डीडीएम स्कूल गोंदपुर बनेहड़ा की बच्चों से भरी एक बस के अप्पर भंजाल में अनियंत्रित होकर खाई गिर जाने से पांच बच्चे घायल हो गए। घायलों को स्वास्थ्य केंद्र अमलैहड़ लाया गया, जहां से दो बच्चों को अंब रेफर कर दिया गया।

see more..
image