Friday, Apr 19 2024 | Time 06:34 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


बिजली उपभोक्ताओं को किसी प्रकार की परेशानी नहीं होने दी जाएगी-बिजली मंत्री

अमृतसर, 08 अगस्त (वार्ता) पंजाब के बिजली मंत्री हरभजन सिंह ईटीओ ने सोमवार को कहा कि मुख्यमंत्री भगवंत मान का मुख्य उद्देश्य राज्य के लोगों को बिना किसी परेशानी के सेवाएं प्रदान करना है और इसलिए सरकार द्वारा एक छत के नीचे सभी सेवाएं प्रदान की जा रही हैं ताकि लोग कार्यालयों के चक्कर नहीं लगाने चाहिए।
विद्युत मंत्री ने हाल बाजार के बाहर स्थित विद्युत विभाग के कार्यालय का औचक निरीक्षण करने के बाद सभी अधिकारियों और कर्मचारियों को सख्त निर्देश देते हुए कहा कि वे अपना काम पूरी ईमानदारी से करें और समय पर ड्यूटी पर आएं। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार की भ्रष्टाचार के प्रति जीरो टॉलरेंस की नीति है और भ्रष्टाचार को किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। इस मौके पर श्री ईटीओ ने कार्यालय में काम करने आए लोगों से भी बातचीत कर समस्याओं को सुना।
बिजली मंत्री ने आश्वासन दिया कि सिटी सर्किल कार्यालय भवन जो जीर्ण-शीर्ण अवस्था में है, का जल्द ही जीर्णोद्धार किया जाएगा। उन्होंने कहा कि बिजली विभाग अपने बुनियादी ढांचे में सुधार के लिए प्रतिबद्ध है और इसके लिए बिजली के पुराने पोल, तार और ट्रांसफार्मर बदले जा रहे हैं।
ठाकुर.श्रवण
वार्ता
image