Friday, Oct 7 2022 | Time 20:22 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


रविदास समाज के जालंधर बंद का मिला-जुला असर

जालंधर, 12 अगस्त (वार्ता) वाल्मीकि और रविदास समाज की तरफ से जालंधर बंद के आह्वान के बाद शुक्रवार को शहर में बंद का मिला-जुला असर दिखा।
वाल्मीकि समाज और रविदास समाज की तरफ से शुक्रवार को पंजाब बंद का आह्वान किया गया था, लेकिन गुरुवार देर शाम फैसले को वापस ले लिया गया था। इसके बावजूद जालंधर की कुछ संस्थाओं ने शहर को पूर्ण रुप से बंद रखने का आह्वान कर दिया। शुक्रवार सुबह शहर के अंदरूनी हिस्सों में दुकानें पूर्ण रुप से बंद रहीं लेकिन बाहरी इलाकों में इसका कोई असर नहीं दिखा। इस दौरान पुलिसकर्मी सड़कों पर सुरक्षा के लिए मौजूद रहे।
वाल्मीकि समाज और भगवान वाल्मीकि तीर्थ प्रबंधन समिति द्वारा शुक्रवार यानी 12 अगस्त को पंजाब बंद का आह्वान किया गया था। एनआरआई मामलों के पंजाब मंत्री कुलदीप सिंह धालीवाल ने वाल्मीकि समाज के प्रतिनिधियों को मुख्यमंत्री भगवंत मान के साथ बैठक करने का वादा किया और पंजाब बंद को वापस लेने का अनुरोध किया। धालीवाल को पहले प्रतिनिधियों की ओर से मांगों का ज्ञापन मिला था। मुख्यमंत्री को ज्ञापन सौंपने का आश्वासन मंत्री ने दिया था।
आश्वासन मिलने पर गुरुवार देर शाम पंजाब बंद के फैसले को वापस ले लिया गया था। इसके बावजूद जालंधर की कुछ संस्थाओं ने शहर को पूर्ण रुप से बंद रखने का आह्वान कर दिया।
ठाकुर.श्रवण
वार्ता
image