Tuesday, Apr 16 2024 | Time 18:08 Hrs(IST)
image
राज्य


मंदिर की दानपेटी से मिला पाकिस्तानी नोट, मिली पुजारी को मारने और मंदिर उड़ाने की धमकी

मंदिर की दानपेटी से मिला पाकिस्तानी नोट,  मिली पुजारी को मारने और मंदिर उड़ाने की धमकी

अमृतसर 30 सितंबर (वार्ता) पंजाब के अमृतसर में एक मंदिर की दानपेटी में मिले पाकिस्तानी नोट पर पांच लाख रुपये की रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है। रंगदारी नहीं मिलने पर पुजारी ही हत्या और मंदिर को उड़ाने की धमकी दी गई है।

छहरटा स्थित मंदिर श्रीरामबाला जी के पुजारी श्री श्री 1008 महामंडलेश्वर अश्नील जी महाराज ने शुक्रवार को बताया कि लगभग एक महीने बाद आज मंदिर की दानपेटी को खोलने पर इसमें से पाकिस्तानी 100 रुपये का नोट मिला है। जिस पर पंजाबी भाषा में पांच लाख रुपये की रंगदारी की मांग की गई है। रंगदारी नहीं देने पर उन्हे जान से मारने और मंदिर को उड़ाने की धमकी दी गई है। उन्होंने बताया कि इस प्रकार की धमकियां इससे पहले भी मिल चुकी है। पुलिस हालांकि आज तक धमकी देने वालों को न तो गिरफ्तार कर सकी है और न ही उनके बारे में पता लगा पाई है।

मंदिर के पुजारी ने बताया कि मंदिर के सेवादार ने पुलिस आयुक्त अरुणपाल सिंह और छहरटा थाने की पुलिस को फोन पर इस संबंधी जानकारी दी है।

दानपेटी से बरामद पाकिस्तानी नोट पर पंजाबी में लिखा है, “बाबा अश्नील तूने बहुत माया जोड़ रखी है। हमें माया की काफी जरूरत है। तुम्हारे घर से लेकर मंदिर तक के रास्ते में कोई तुझे बचाने वाला नहीं है। तुम्हें जल्दी पता लग जाएगा। तुम पांच लाख रुपये तैयार रखो”।

ठाकुर, उप्रेती

वार्ता

More News
मिश्र की रामनवमी पर शुभकामनाएं

मिश्र की रामनवमी पर शुभकामनाएं

16 Apr 2024 | 6:02 PM

जयपुर, 16 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान के राज्यपाल कलराज मिश्र ने रामनवमी (17 अप्रैल) के अवसर पर प्रदेशवासियों को बधाई एवं शुभकामनाएं दी हैं।

see more..
इंडिया गठबंधन के पास न कोई प्रधानमंत्री उम्मीदवार और न ही कोई विजन-दियाकुमारी

इंडिया गठबंधन के पास न कोई प्रधानमंत्री उम्मीदवार और न ही कोई विजन-दियाकुमारी

16 Apr 2024 | 6:05 PM

डीडवाना-कुचामन 16 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान की उपमुख्यमंत्री दिया कुमारी ने विपक्ष के इंडिया गठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा है कि उनके पास न तो कोई प्रधानमंत्री उम्मीदवार हैं और न ही कोई विजन हैं, उनका एक ही एजेंडा है मोदी हटाओ।

see more..
image