Wednesday, Apr 24 2024 | Time 14:57 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


पंजाब में साढ़े पांच रुपए प्रति घन फुट की दर से मिलेगी रेत:धालीवाल

अमृतसर 05 जनवरी (वार्ता) पंजाब के कैबिनेट मंत्री कुलदीप सिंह धालीवाल ने रविवार को पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान द्वारा लोगों से किए गए वायदों को एक-एक करके पूरा करने के प्रयासों की सराहना करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री ने रेत की आपूर्ति को लेकर किया अपना वादा भी पूरा कर दिया है।
कैबिनेट मंत्री ने कहा कि अब लोगों को सरकारी खदानों से 5.50 रुपये प्रति घन फुट की दर से रेत मिलेगी। उन्होंने कहा कि आज मुख्यमंत्री ने लुधियाना समेत 16 जगहों से इसकी शुरुआत की है, जिसे जल्द ही बढ़ाकर 50 जगहों पर किया जाएगा। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने वर्षों से चल रहे अवैध खनन जैसी जंग को एक झटके में हटा दिया है और लोग अब यहां से अपनी ट्रैक्टर-ट्राली लाकर बालू ले जा सकते हैं।
श्री धालीवाल ने आज संगतपुरा, चक सिकंदर, खटाई खुर्द और चक डोगर सहित अजनाला विधानसभा क्षेत्र में चार अनाज मंडियों के लिए स्थायी शेड के निर्माण की शुरुआत की। उन्होंने कहा कि मेरे देश का किसान दिन-रात मेहनत करता है और हम उसकी फसल को सुरक्षित रखने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे। उन्होंने कहा कि अजनाला विधानसभा क्षेत्र के बाजारों को ही नहीं बल्कि पंजाब के सभी बाजारों को अपग्रेड करने की जरूरत है।
ठाकुर.संजय
वार्ता
image