Tuesday, Jul 23 2024 | Time 16:46 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


सिरसा में पौने तीन किलो अफीम सहित दो तस्कर गिरफ्तार

सिरसा 06 मार्च (वार्ता) हरियाणा में सिरसा जिला की सीआईए पुलिस ने कार्रवाई करते हुए पौने तीन किलो अफीम के साथ दो युवकों को गिरफ्तार किया है। पकड़ी गई अफीम की कीमत पुलिस करीब पाचं लाख रुपए आंक रही है।
पुलिस अधीक्षक डा.अर्पित जैन ने उपरोक्त जानकारी देते हुए बताया कि अफीम सहित गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान संजय कुमार पुत्र कमलेश्वर निवासी राशिका तथा करण कुमार पुत्र नागेश्वर निवासी सिजुआ जिला चतरा, झारखंड के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि अफीम को कब्जे में लेकर पुलिस ने पकड़े गए दोनों आरोपियों के खिलाफ मादक पदार्थ अधिनियम के तहत थाना शहर सिरसा में अभियोग दर्ज कर दिया है। उन्होंने बताया कि सीआईए सिरसा स्टॉफ के सब इंस्पेक्टर दलीप सिंह के नेतृत्व में एक पुलिस टीम गश्त के दौरान शहर सिरसा मे मौजूद थी। जब पुलिस पार्टी शहर के जगदेव सिंह चौक क्षेत्र में पहुंची तो, इसी दौरान पुलिस पार्टी को देख कर दो युवको ने वहां से खिसकने का प्रयास किया। शक की बिनाह पर दोनों युवकों को काबू कर नियमानुसार तलाशी अमल में लाने पर उनके कब्जा से करीब पांच लाख रुपए की 2 किलो 750 ग्राम अफीम बरामद हुई। प्रारंभिक पूछताछ में पकड़े गए दोनों युवकों ने बताया है कि वे यह अफीम झारखंड से लेकर आए थे, और इसे सिरसा के अलावा जिला के साथ लगते पंजाब क्षेत्र में सप्लाई की जानी थी। दोनों युवकों को अदालत में पेश कर रिमांड हासिल किया जाएगा।
सं.संजय
वार्ता
More News
कंग ने बलबीर सिंह सीनियर को भारत रत्न देने की मांग की

कंग ने बलबीर सिंह सीनियर को भारत रत्न देने की मांग की

22 Jul 2024 | 11:19 PM

चंडीगढ़ /नयी दिल्ली, 22 जुलाई (वार्ता) पंजाब के आनंदपुर साहिब से आम आदमी पार्टी (आप) सांसद मलविंदर सिंह कंग ने संसद में पूर्व हॉकी खिलाड़ी बलबीर सिंह सीनियर के लिए भारत रत्न की मांग की है।

see more..
कानपुर सिख नरसंहार मामला, उप्र सरकार को न्यायालय का निर्देश स्वागतेय: एसजीपीसी

कानपुर सिख नरसंहार मामला, उप्र सरकार को न्यायालय का निर्देश स्वागतेय: एसजीपीसी

22 Jul 2024 | 11:17 PM

अमृतसर, 22 जुलाई (वार्ता) शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (एसजीपीसी) ने 1984 के कानपुर सिख नरसंहार मामले में सोमवार को उच्चतम न्यायालय द्वारा उत्तर प्रदेश सरकार को दिये गये निर्देशों का स्वागत किया।

see more..
image