Sunday, May 19 2024 | Time 11:09 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


पंंजाब के अनेक नेता भाजपा में शामिल

चंडीगढ़, 07 मार्च (वार्ता) पंजाब प्रदेश भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष अश्वनी शर्मा के नेतृत्व में विभिन्न नेताओं ने अपने दलों को अलविदा कहते हुए मंगलवार को यहां भाजपा का दामन थाम लिया।
इस अवसर पर श्री शर्मा ने इन सभी का स्वागत करते हुये इन्हें पार्टी सिरोपा भेंट कर विधिवत रूप से पार्टी में शामिल कराया। उन्होंने पार्टी में शामिल होने वाले नेताओं को पूरा मान सम्मान प्रदान करने का भी आश्वासन दिया। इस मौके पर प्रदेश भाजपा महासचिव जीवन गुप्ता भी मौजूद थे।
श्री गुप्ता ने बताया कि भाजपा में शामिल होने वाले नेताओं में लुधियाना के पूर्व पार्षद गुरदीप सिंह नीतू के अलावा संदीप कुमार भगत, अमरजीत सिंह बिट्टू, अजीत सिंह कपूर, ब्लॉक कमेटी सदस्य जगदेव सिंह लहल शामिल हैं। इन नेताओं ने कहा कि वे सभी केंद्र की नरेन्द्र मोदी सरकार की जनहितैषी नीतियों से प्रभावित होकर भाजपा में शामिल हुए हैं और पार्टी के लिये अथक मेहनत करेंगे।
रमेश, उप्रेेती
वार्ता
More News
हिमाचल की चारों सीटों पर प्रचंड बहुमत से कमल खिलेगाः नड्डा

हिमाचल की चारों सीटों पर प्रचंड बहुमत से कमल खिलेगाः नड्डा

18 May 2024 | 11:48 PM

शिमला, 18 मई (वार्ता) हिमाचल प्रदेश में लोकसभा चुनाव व विधानसभा उपचुनाव के लिए प्रत्याशियों की नामांकन वापसी के बाद प्रचार ने जोर पकड़ लिया है। इसी कड़ी में शनिवार सुबह भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा कांगड़ा जिले के फतेहपुर के रैहन पहुंचे।

see more..
मान ने हरियाणा के नूंह में श्रद्धालुओं की हुई दर्दनाक मौत पर जताया शोक

मान ने हरियाणा के नूंह में श्रद्धालुओं की हुई दर्दनाक मौत पर जताया शोक

18 May 2024 | 7:33 PM

चंडीगढ़, 18 मई (वार्ता) पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने शनिवार को हरियाणा के नूंह में तीर्थयात्रियों से भरी बस में आग लगने से हुई श्रद्धालुओं की मौत पर गहरा दुख प्रकट किया है। उन्होंने दिवंगत आत्माओं की शांति और घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य होने की प्रार्थना की।

see more..
image