Tuesday, Apr 23 2024 | Time 22:43 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


कोटकपूरा पेस्टीसाइड एसोसिएशन के प्रतिनिधियों ने देखी विधान सभा की कार्यवाही

चंडीगढ़, 09 मार्च (वार्ता) पंजाब के कोटकपूरा पेस्टीसाइड एसोसिएशन का प्रतिनिधिमंडल गुरुवार को राज्य विधान सभा के बजट सत्र की कार्यवाही देखने चंडीगढ़ पहुँचा।
इस 24 सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल ने सदन में कार्यवाही देखने के उपरांत एसोसिएशन के अध्यक्ष राजन गर्ग के नेतृत्व में विधान सभा स्पीकर कुलतार सिंह संधवां के साथ मुलाकात की। इस दौरान श्री संधवां के साथ वित्त मंत्री एडवोकेट हरपाल सिंह चीमा, कृषि मंत्री कुलदीप सिंह धालीवाल, विधायक श्री वरिन्दर गोयल, जसवंत सिंह गज्जणमाजरा और कुलवंत सिंह भी मौजूद थे।
एसोसिएशन के प्रतिनिधियों ने वित्त मंत्री चीमा को बजट पेश करने के लिए आगामी बधाई दी। उन्होंने कहा कि श्री भगवंत मान के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार से उनको बहुत उम्मीदें हैं।
इस मौके पर बोलते हुये एसोसिएशन के नेताओं ने कहा कि पंजाब सरकार द्वारा राज्य के लोगों की भलाई के लिए किये जा रहे काम सराहनीय हैं, जिनमें प्रमुख प्रयास मुफ़्त बिजली और भ्रष्टाचार-मुक्त प्रशासन है।
प्रतिनिधियों ने विधान सभा स्पीकर संधवां द्वारा शुरू किये गए ज्वलंत मुद्दों पर विचार-विमर्श के सिलसिले के लिए ख़ास तौर पर धन्यवाद किया। उन्होंने कहा कि लोगों की भलाई के मुद्दे विधान सभा में साकार रूप ले रहे हैं, जिसके संबन्ध में कानून बनने पर लोगों को बड़ी राहत मिलेगी।
ठाकुर, उप्रेती
वार्ता
image