Friday, Jun 21 2024 | Time 12:36 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


263 इमिग्रेशन कंसल्टेंट्स व आईईएलटीएस सेंटरों के लाइसेंस रद्द

जालंधर 10 मार्च (वार्ता) पंजाब में जालंधर जिला उपायुक्त जसप्रीत सिंह ने पंजाब ट्रेवल प्रोफेशनल्स रेगुलेशन एक्ट 2014 के तहत निर्धारित मानदंडों का उल्लंघन करने के लिए 263 इमिग्रेशन सलाहकारों/आईईएलटीएस केंद्रों के लाइसेंसों को शुक्रवार को रद्द कर दिए।
श्री जसप्रीत ने कहा कि पहले 495 आव्रजन सलाहकारों/टिकटिंग एजेंटों/आईईएलटीएस केंद्रों के लाइसेंस जारी किए गए थे। प्रशासन की ओर से जारी कारण बताओ नोटिस का लिखित जवाब नहीं देने पर निलम्बित कर दिया गया। उन्होंने आगे उल्लेख किया कि इस कार्रवाई के बाद 232 सलाहकारों ने अपनी मासिक व्यावसायिक रिपोर्ट के साथ अपने जवाब प्रस्तुत किए, जबकि शेष 263 ने उन्हें जारी किए गए नोटिसों का कभी जवाब नहीं दिया। इसलिए, उनके लाइसेंस तत्काल प्रभाव से रद्द कर दिए गए हैं।
डीसी ने सभी लाइसेंसधारी सलाहकारों/आईईएलटीएस केंद्रों को अधिनियम के तहत निर्धारित मानदंडों का कड़ाई से पालन सुनिश्चित करने के लिए कहा।
ठाकुर.संजय
वार्ता
More News
बल्क ड्रग पार्क प्रदेश के लिए एक क्रांतिकारी शुरुआतः सुक्खू

बल्क ड्रग पार्क प्रदेश के लिए एक क्रांतिकारी शुरुआतः सुक्खू

20 Jun 2024 | 11:32 PM

शिमला, 20 जून (वार्ता) मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने गुरुवार को जिला ऊना के हरोली पंजुवाना में बल्क ड्रग पार्क के निर्माण कार्य का शुभारंभ करते हुए कहा कि यह परियोजना प्रदेश के इतिहास में एक क्रांतिकारी शुरुआत है, जिससे क्षेत्र की तस्वीर बदलेगी तथा स्थानीय लोगों को रोजगार एवं स्वरोजगार के अवसर प्राप्त होने से आय में भी बढ़ोतरी होगी।

see more..
image