Monday, May 29 2023 | Time 14:54 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


बीएसएफ ने पाकिस्तानी नागरिक पाक रेंजर्स को सौंपा

जालंधर 10 मार्च (वार्ता) सीमा सुरक्षा बल ने शुक्रवार को फिरोजपुर सेक्टर के इलाके में भारतीय सीमा में प्रवेश करने पर एक पाकिस्तानी नागरिक को पकड़ा था जिसे पाक रेंजर्स को सौंप दिया गया है।
बीएसएफ के प्रवक्ता ने बताया कि पाक नागरिक ने अंतर्राष्ट्रीय सीमा पर फिरोजपुर जिले के अंतर्गत गांव - डोना तेनु मल के पास पड़ने वाले क्षेत्र में भारतीय क्षेत्र में प्रवेश किया था। उन्होने बताया कि पूछताछ में पता चला कि पकड़ा गया पाक नागरिक अनजाने में भारतीय क्षेत्र में आ गया था। जिससे व्यक्तिगत सामान, पहचान पत्र और पाक मुद्रा के दस रूपये को छोड़कर कुछ भी आपत्तिजनक नहीं मिला।
प्रवक्ता ने बताया कि मामले को लेकर बीएसएफ ने पाकिस्तान रेंजर्स से संपर्क किया और विरोध दर्ज कराया। इसके बाद शाम को लगभग 1627 बजे उक्त व्यक्ति को मानवीय आधार पर पाक रेंजर्स को सौंप दिया गया।
ठाकुर.संजय
वार्ता
More News
सुक्खू ने संरा शांति सेना दिवस पर किया शांति सैनिकों को सलाम

सुक्खू ने संरा शांति सेना दिवस पर किया शांति सैनिकों को सलाम

29 May 2023 | 12:06 PM

शिमला, 29 मई (वार्ता) हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने सोमवार संयुक्त राष्ट्र शांति सेना (यूएन पीसकीपिंग) दिवस पर शांति सैनिकों को सलाम किया है।

see more..
बीएसएफ ने अमृतसर सीमा के पास पाकिस्तानी ड्रोन को मार गिराया

बीएसएफ ने अमृतसर सीमा के पास पाकिस्तानी ड्रोन को मार गिराया

29 May 2023 | 10:10 AM

जालंधर 29 मई (वार्ता) पंजाब के अमृतसर सेक्टर में अंतरराष्ट्रीय सीमा पर तैनात सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के जवानों ने पाकिस्तान की एक और नापाक कोशिश को नाकाम करते हुए रविवार रात लगभग 0850 बजे नशीले पदार्थों की खेप ले जा रहे पड़ोसी देश के ड्रोन को मार गिराया।

see more..
image