Thursday, Jun 20 2024 | Time 15:31 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


पंजाब-आप-शामिल

जालंधर के 42 से अधिक गांवों के वर्तमान, पूर्व सरपंच और पंच आप में शामिल हुए
जालंधर, 11 मार्च (वार्ता) आम आदमी पार्टी (आप) को शनिवार को जालंधर उपचुनाव से पहले बड़ी बढ़त मिली जब शाहकोट के 42 से अधिक गांवों के वर्तमान और पूर्व सरपंच, पंच और उनके सैकड़ों समर्थक पार्टी में शामिल हो गए।
आप पंजाब के महासचिव और मंडी बोर्ड के चेयरमैन हरचंद सिंह बरसट ने सभी नए सदस्यों का पार्टी में औपचारिक स्वागत किया।
आज आयोजित एक कार्यक्रम के मुख्य आयोजक रतन सिंह कक्ड़ल, जिन्होंने आम आदमी पार्टी के टिकट पर शाहकोट विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ा था, ने सैकड़ों नए सदस्यों को शामिल करवाया। इस मौके पर आप नेता राजविंदर कौर थिआरा, मंगल सिंह बस्सी, जिलाध्यक्ष सरबजीत सिंह, आत्म प्रकाश बबलू समेत बड़ी संख्या में पदाधिकारी व अन्य गणमान्य लोग मौजूद थे।
नए जुड़े सदस्यों में प्रखंड लोहिया के मियावल आर्य, ऐदलपुर, बनहमनी खुर्द, चक बहमनिया, बाजवा खुर्द, बुढ़नवाल, दानेवाल, सहलानगर, सेखेवाल, हवेली पट्टी, बादशाहपुर, कासूपुर खानपुर राजपूतां, मुरीदवाल, मालूपुर, निहालुवाल, मडाला गांव शामिल हैं. प्रखंड शाहकोट में कांग खुर्द, कोठा, नसीरपुर, माणक, कारा राम सिंह, साबुवाल कमालपुर, काकर कलां, योकपुर कलां, नवा गांव खलेवाल, तरणा, महमुनवाल महला, ब्लॉक महतपुर के इस्माइलपुर गांव, कांग वाले बिल्ले, गोसुवाल, सिंहपुर बेट, बालोकि खुर्द, बीर ब्लॉकी, मेहतापुर वार्ड 11, इनेवाल, गेल्ड, रोली प्रतिनिधि प्रमुख थे।
इस अवसर पर बोलते हुए पार्टी के महासचिव बरसट ने कहा कि नए सदस्यों के साथ आने से जालंधर उपचुनाव में आम आदमी पार्टी को मजबूती मिली है और पार्टी बड़ी जीत हासिल करेगी। उन्होंने कहा कि लंबे समय से कांग्रेस और अकाली दल की भ्रष्ट व्यवस्था से लोग परेशान थे और आप के जनहितैषी और ईमानदार काम को देखकर लोगों को एक अच्छा राजनीतिक विकल्प मिल गया है। उन्होंने पार्टी में शामिल होने वाले नए सदस्यों का औपचारिक स्वागत किया। श्री बरसट ने सभी पंचायतों को जनकल्याण और विकास के कार्य करने के लिए राज्य सरकार में शामिल होने का न्यौता दिया और कहा कि पंजाब को 'रंगला पंजाब' बनाने के लिए हम सबको मिलकर काम करना होगा।
उन्होंने कहा कि पंजाब के लोगों ने अकाली दल और कांग्रेस की भ्रष्ट सरकारों को देखा है और एक साल से आम आदमी पार्टी की कार्यप्रणाली को देखा है। इसलिए नेता और आम लोग लगातार आप से जुड़ रहे हैं। आम आदमी पार्टी आगामी जालंधर उपचुनाव में बड़ी जीत दर्ज करेगी।
ठाकुर, उप्रेती
वार्ता
image