Friday, Jun 21 2024 | Time 14:16 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


पोलियोग्रस्त युवक की तालाब में डूबने से मौत

जींद 13 मार्च (वार्ता) हरियाणा में जींद जिले के गांव संगतपुरा तालाब में डूबने से एक 42 वर्षीय दिव्यांग की मौत हो गई।
पुलिस ने बताया कि गांव संगतपुरा निवासी जयदीप (42) बचपन से ही पोलियोग्रस्त हैं और कल शाम वह घर से स्कूटी लेकर निकले थे लेकिन वापस नहीं लौटे। परिजनों ने तलाशा लेकिन उन्हें कुछ पता नहीं चला। आज सुबह ग्रामीणों ने जयदीप की स्कूटी को तालाब किनारे खड़ा देखा तो उन्हें संदेह हुआ, जिसके आधार पर तालाब में तलाशी अभियान चलाया गया और जयदीप का शव बरामद हुआ। आशंका है कि वह तालाब पर गये थे और दुर्घटनावश तालाब में गिरने के कारण डूबने से उनकी मौत हो गई।
सं.महेश.गुरमीत.संजय
वार्ता
More News
वर्तमान राज्य सरकार कृषक एवं बागवानों के हितों के संरक्षण के प्रति वचनबद्धः नेगी

वर्तमान राज्य सरकार कृषक एवं बागवानों के हितों के संरक्षण के प्रति वचनबद्धः नेगी

20 Jun 2024 | 11:36 PM

रिकांग पिओ, 20 जून (वार्ता) हिमाचल प्रदेश के राजस्व, बागवानी एवं जनजातीय विकास मंत्री जगत सिंह नेगी ने गुरुवार को जिला किन्नौर के लोक निर्माण विश्राम गृह रिकांग पिओ में स्थानीय क्षेत्र विकास समिति (लाडा) की बैठक की अध्यक्षता की।

see more..
बल्क ड्रग पार्क प्रदेश के लिए एक क्रांतिकारी शुरुआतः सुक्खू

बल्क ड्रग पार्क प्रदेश के लिए एक क्रांतिकारी शुरुआतः सुक्खू

20 Jun 2024 | 11:32 PM

शिमला, 20 जून (वार्ता) मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने गुरुवार को जिला ऊना के हरोली पंजुवाना में बल्क ड्रग पार्क के निर्माण कार्य का शुभारंभ करते हुए कहा कि यह परियोजना प्रदेश के इतिहास में एक क्रांतिकारी शुरुआत है, जिससे क्षेत्र की तस्वीर बदलेगी तथा स्थानीय लोगों को रोजगार एवं स्वरोजगार के अवसर प्राप्त होने से आय में भी बढ़ोतरी होगी।

see more..
image