Friday, May 24 2024 | Time 15:48 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


पंजाब सरकार प्रवासी पंजाबियों की शिकायताें के समाधान के लिए प्रतिबद्ध:धालीवाल

चंडीगढ़,13 मार्च (वार्ता) पंजाब के प्रवासी भारतीय मामलों के मंत्री कुलदीप सिंह धालीवाल ने प्रवासी पंजाबियों को आश्वास्त किया है कि राज्य सरकार उनकी शिकायतों का समाधान करने लिए प्रतिबद्ध है।
श्री धालीवान ने सोमवार को यहां प्रवासी भारतीय नियंत्रण कक्ष का दौरा करने के उपरांत कहा कि किसी भी प्रवासी पंजाबी को यदि राज्य में किसी समस्या का सामना करना पड़ रहा है तो वह बेझिझक अपनी शिकायत दर्ज कराए। उनकी हर समस्या का समाधान समयबद्ध तरीके से होगा। उन्होंने कहा कि ऐसी शिकायतें वाट्सऐप नम्बर 93093-88088 पर दर्ज कराई जा सकती हैं। ये शिकायतें सम्बन्धित विभाग या अधिकारी को भेजी जाएंगी और समाधान किया जाएगा। उन्होंने इस मौके पर शिकायत दर्ज कराने वाले अनेक ऐसे प्रवासी पंजाबियों से फोन पर बात भी की।
उन्होंने उपस्थित अधिकारियों को हिदायत की कि जो मामले किसी अदालत में सुनवाई के अधीन हैं, उन्हें छोड़कर बाकी सभी मामलों को समयबद्ध तरीके से निपटाया जाए। उन्होंने कहा कि किसी भी प्रवासी पंजाबी को निराश नहीं होने दिया जाएगा। जल्द ही सभी जिला उपायुक्तों के साथ प्रवासी पंजाबियों की शिकायतों के निपटारे के सम्बंध में एक बैठक की जाएगी।
रमेश.श्रवण
वार्ता
More News
अंबाला में बस-ट्रक की टक्कर से सात लोगों की मौत

अंबाला में बस-ट्रक की टक्कर से सात लोगों की मौत

24 May 2024 | 1:33 PM

अंबाला, 24 मई (वार्ता) हरियाणा में अंबाला-दिल्ली-जम्मू राष्ट्रीय राजमार्ग पर शुक्रवार तड़के ट्रक और मिनी बस की टक्कर से एक ही परिवार के सात सदस्यों की मौत हो गई तथा 20 से अधिक अन्य घायल हो गये।

see more..
प्रत्येक राजनीतिक दल भाजपा की तरह तानाशाह नहीं : आप

प्रत्येक राजनीतिक दल भाजपा की तरह तानाशाह नहीं : आप

24 May 2024 | 1:15 PM

चंडीगढ़ 24 मई (वार्ता) आम आदमी पार्टी (आप) की पंजाब इकाई ने शुक्रवार को श्री भगवंत मान को कागजी मुख्यमंत्री बताने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बयान पर पलटवार किया और कहा कि श्री मोदी को अपनी पार्टी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर नजर डालने की जरुरत है क्योंकि प्रत्येक राजनीतिक दल भाजपा की तरह तानाशाह नहीं है।

see more..
पंजाब में ट्रैक्टर-कार की टक्कर से दो लोगों की मौत

पंजाब में ट्रैक्टर-कार की टक्कर से दो लोगों की मौत

24 May 2024 | 11:43 AM

फगवाड़ा, 24 मई (वार्ता) पंजाब में जालंधर जिले के फिल्लौर कस्बे के पास गुरुवार की रात ट्रैक्टर और कार की टक्कर से दो लोगों की मौत हो गयी और चार अन्य गंभीर रूप से घायल हो गये।

see more..
मोदी के स्वागत को बेताब हैं हिमाचल के लोग: ठाकुर

मोदी के स्वागत को बेताब हैं हिमाचल के लोग: ठाकुर

23 May 2024 | 11:59 PM

शिमला, 23 मई (वार्ता) हिमाचल प्रदेश के नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने गुरुवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी शुक्रवार को हिमाचल प्रदेश में जनसभा को संबोधित करने के लिए आ रहे हैं। श्री ठाकुर ने प्रधानमंत्री के हिमाचल पधारने पर के लिए उनका आभार जताते हुए कहा कि पूरा प्रदेश उनके स्वागत को बेताब हैं।

see more..
image