Wednesday, May 22 2024 | Time 03:26 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


प्रताप सिंह बाजवा, विक्रमजीत सिंह चौधरी, करमजीत कौर चौधरी ने मल्लिकार्जुन खड़गे से की मुलाकात

जालंधर, 14 मार्च (वार्ता) कांग्रेस द्वारा आगामी जालंधर लोकसभा उपचुनाव के लिए उनके नाम की घोषणा के एक दिन बाद, उम्मीदवार करमजीत कौर चौधरी, पंजाब विधानसभा में विपक्ष के नेता प्रताप सिंह बाजवा और विधायक विक्रमजीत सिंह चौधरी के साथ मंगलवार को दिल्ली में पार्टी अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे से मुलाकात कर उनका आभार व्यक्त
किया। उनके साथ कांग्रेस के लोकसभा मुख्य सचेतक कोडिकुन्निल सुरेश और अमृतसर के सांसद गुरजीत सिंह औजला भी थे।
करमजीत कौर चौधरी और विक्रमजीत सिंह चौधरी ने मल्लिकार्जुन खड़गे को उन पर भरोसा जताने और जालंधर उपचुनाव के लिए उनकी उम्मीदवारी घोषित करने के लिए धन्यवाद दिया।
करमजीत कौर चौधरी ने कहा,“ मैं खुद को विनम्र और सम्मानित महसूस कर रही हूं कि पार्टी ने मुझे उसी संसदीय क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करने के योग्य समझा, जिसका प्रतिनिधित्व और सेवा मेरे पति और दिग्गज कांग्रेस नेता दिवंगत चौधरी संतोख सिंह जी ने इतनी कुशलता से की थी। मैं पार्टी नेतृत्व और कैडर को विश्वास दिलाती हूं कि मैं न केवल कांग्रेस पार्टी के सर्वोच्च आदर्शों को कायम रखूंगी बल्कि अपने पति द्वारा रखी गई मजबूत नींव पर विकास, सद्भाव और विकास की इमारत का निर्माण करना जारी रखूंगी। ”
विधायक विक्रमजीत चौधरी ने कहा कि परिवार पार्टी प्रमुख मल्लिकार्जुन खड़गे, पार्टी नेता सोनिया गांधी और राहुल गांधी का उनके समर्थन के लिए आभारी है। उन्होंने कहा, “ हम उपचुनाव में कांग्रेस पार्टी की शानदार जीत सुनिश्चित करने के लिए कड़ी मेहनत करेंगे। ”
विपक्ष के नेता प्रताप सिंह बाजवा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के लिए यह भारी जीत चौधरी संतोख सिंह को सच्ची श्रद्धांजलि होगी, जिन्होंने अपनी आखिरी सांस तक पार्टी के झंडे को ऊंचा रखा।
ठाकुर.श्रवण
वार्ता
image