Monday, Apr 22 2024 | Time 09:28 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


वक्फ बोर्ड कर्मचारी के लिए 10,000 रुपए रिश्वत लेते एक व्यक्ति काबू

चंडीगढ़, 14 मार्च (वार्ता) पंजाब सतर्कता ब्यूरो ने फाजि़ल्का में तैनात वक्फ बोर्ड के कर्मचारी नाजऱ अली ख़ातर के लिये 10,000 रुपए की रिश्वत लेने के आराेप में एम.आर. कॉलज रोड, फाजि़ल्का के निवासी एक व्यक्ति इंदरजीत शर्मा पटवारी को गिरफ्तार किया है।
ब्यूरो के प्रवक्ता ने मंगलवार को यहां बताया कि इस मामले में पटियाला जिले के राजपुरा के उरसी जट्टां गांव के फऱार वक्फ़ बोर्ड के उक्त कर्मचारी को गिरफ़्तार करने के लिए ब्यूरो की टीमें उसकी तलाश कर रही हैं।
प्रवक्ता के अनुसार इंदरजीत शर्मा को फाजिल्का जिले में जलालाबाद के चक्क बलोचां वाला निवासी सुरजीत सिंह की शिकायत पर गिरफ़्तार किया गया है। शिकायतकर्ता ने ब्यूरो से सम्पर्क कर आरोप लगाया कि वक्फ बोर्ड की दो कनाल जमीन का पट्टा उसकी पत्नी के नाम पर करने के बदले उक्त कर्मचारी और उसके साथी 60000 रुपये रिश्वत माँग की
थी। आरोपी को रिश्वत की पहली किस्त के तौर पर 5,000 रुपए दी जा चुकी है और बाकी उसने किस्तों में देने का झूठा वादा किया है। शिकायतकर्ता ने आरोपी की रिश्वत की माँग करने सम्बंधी सारी बातचीत फोन पर रिकॉर्ड भी कर ली और इसे सबूत के तौर पर ब्यूरो के समक्ष पेश किया।
प्रवक्ता ने बताया कि प्रारम्भिक जाँच के ब्यूरो की फिऱोज़पुर टीम ने जाल बिछाकर इंद्रजीत शर्मा को दो सरकारी गवाहों की मौजूदगी में 10,000 रुपए रिश्वत लेते रंगे हाथों काबू कर लिया। दोनों आरोपियों के खि़लाफ़ ब्यूरो के फिऱोज़पुर थाने में भ्रष्टाचार निरोधक अधिनियम के अंतर्गत मुकदमा दर्ज किया गया है।
रमेश.श्रवण
वार्ता
More News
कांग्रेस के शासन में चरमरा गई कानून-व्यवस्थाः जयराम

कांग्रेस के शासन में चरमरा गई कानून-व्यवस्थाः जयराम

21 Apr 2024 | 7:30 PM

मंडी, 21 अप्रैल (वार्ता) हिमाचल के पूर्व मुख्यमंत्री एवं नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने पालमपुर में कॉलेज छात्रा पर हुए हमले की निंदा करते हुए प्रदेश सरकार की कानून एवं व्यवस्था पर सवाल खड़े किए हैं।

see more..
image