Tuesday, Apr 16 2024 | Time 20:22 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


आम आदमी पार्टी सरकार अपने एक साल के कार्यकाल में बुरी तरह विफल रही:करमजीत

जालंधर,15 मार्च (वार्ता) जालंधर लोकसभा सीट के उपचुनाव के लिए कांग्रेस प्रत्याशी करमजीत कौर चौधरी ने बुधवार को कहा कि आम आदमी पार्टी सरकार अपने एक साल के कार्यकाल में बुरी तरह विफल रही है और राज्य में जनता सुरक्षित महसूस नहीं कर रही है।
कांग्रेस पार्टी द्वारा उनकी उम्मीदवारी की घोषणा के बाद जालंधर पहुंचे करमजीत कौर चौधरी और उनके बेटे फिल्लौर के विधायक विक्रमजीत सिंह चौधरी ने बुधवार को स्वर्गीय संतोख सिंह चौधरी की समाधि पर पुष्पांजलि अर्पित करने के लिए परिवार के पैतृक गांव धालीवाल कादियां का दौरा किया।
इस अवसर पर चौधरी विक्रमजीत सिंह ने कहा कि पंजाब के लोगों को अपराध मुक्त माहौल देने के बजाय सरकार का ध्यान कांग्रेस कार्यकर्ताओं को धमकाने पर है, उन्होंने कहा कि पंजाब में कांग्रेस की रिकॉर्ड तोड़ जीत सुनिश्चित करके लोग सरकार को करारा जवाब देंगे।
उनके साथ जालंधर जिला कांग्रेस अध्यक्ष राजिंदर बेरी, जालंधर उत्तर के विधायक अवतार सिंह जूनियर, करतारपुर के पूर्व विधायक चौधरी सुरिंदर सिंह, नकोदर निर्वाचन क्षेत्र के प्रभारी डॉ. नवजोत सिंह दहिया, पूर्व मेयर जगदीश राज राजा, पूर्व वरिष्ठ डिप्टी मेयर सुरिंदर कौर, महिला कांग्रेस की राष्ट्रीय समन्वयक डॉ. जसलीन सेठी और अन्य पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं, करमजीत कौर चौधरी और विक्रमजीत सिंह चौधरी नई दिल्ली से आने के बाद धालीवाल कादियां गए और जालंधर के दिवंगत सांसद के स्मारक पर माल्यार्पण कर उन्हें श्रद्धांजलि दी।
करमजीत कौर चौधरी ने मीडिया कर्मियों से उपचुनाव के लिए अपने नाम की घोषणा करने के लिए कांग्रेस नेतृत्व को धन्यवाद दिया और कहा कि वह जालंधर के लोगों की उम्मीदों पर खरा उतरने के लिए काम करेंगी।
ठाकुर.श्रवण
वार्ता
image