Friday, Apr 19 2024 | Time 09:18 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


पीटीयू ने अमृतसर कैंपस के लिए न्यूजलेटर किया जारी

जालंधर,16 मार्च (वार्ता) आई के गुजराल पंजाब टेक्निकल यूनिवर्सिटी (आई.के.जी पी.टी.यू) के अमृतसर कैंपस की गतिविधियों पर आधारित ‘कैंपस न्यूजलेट’ बुधवार को यूनिवर्सिटी रजिस्ट्रार डाॅ एस.के.मिश्रा की तरफ से जारी किया गया।
न्यूजलेटर अनावरण के अवसर पर आई.के.जी पी.टी.यू रजिस्ट्रार डॉ.एस.के. मिश्रा ने गुरुवार को कहा कि एक्टिविटीज करवाने से भी अधिक महत्वपूर्ण है, उन्हें एक सूत्र में पिरोकर संभल कर रखना। उन्होंने इस न्यूज़ लेटर को अमृतसर कैम्पस की वेबसाइट पर भी जारी करने के निर्देश दिए।
डॉ मिश्रा ने कार्यक्रमों के आयोजन एवं उनमें भाग लेने के लिए संकाय एवं छात्रों के प्रयासों की सराहना की। उन्होंने छात्रों को इस तरह की गतिविधियों में अपनी सक्रिय भागीदारी जारी रखने एवं परिसर के विकास में योगदान देने के लिए प्रोत्साहित किया। कैंपस न्यूज़लेटर छात्रों के लिए अपनी प्रतिभा एवं उपलब्धियों को प्रदर्शित करने का एक उत्कृष्ट मंच है। यह सभी को नवीनतम कार्यों के बारे में सूचित रखने का एक शानदार तरीका है।
न्यूजलेटर में प्लेसमेंट एवं करियर सेवाओं, फैकल्टी एवं स्टाफ न्यूज, स्पोर्ट्स न्यूज और कम्युनिटी आउटरीच पर भी अपडेट दर्ज किया गया है। कैंपस न्यूज़लैटर को डॉ विपुल शर्मा, सहायक प्रोफेसर एवं समन्वयक सी.एस.ई द्वारा डिज़ाइन व तैयार किया गया है। इस अवसर पर इस अवसर पर अमृतसर कैम्पस के डिप्टी रजिस्ट्रार सौरभ शर्मा ने धन्यवाद प्रस्ताव पढ़ा।
ठाकुर.श्रवण
वार्ता
image