Tuesday, Apr 23 2024 | Time 12:12 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट मान,डीजीपी को करेगा सम्मानित: शांडिल्य

अमृतसर, 18 मार्च (वार्ता) एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट के अध्यक्ष वीरेश शांडिल्य ने शनिवार को कहा कि खालिस्तान समर्थक अमृतपाल सिंह को गिरफ्तार करने के लिए वह पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान और पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) गौरव यादव को सम्मानित करेंगे।
शांडिल्य ने कहा कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के सहयोग से आखिर पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान और पंजाब पुलिस ने पंजाब की अमन और शांति को बरकरार रखने के लिए खालिस्तानी मुहिम चलाने वाले और पंजाब में युवाओं को हथियार उठाकर माहौल खराब करने की साजिश रचने वाले तथा संविधान, कानून एवं तिरंगे को चुनौती देने वाले और 23 फरवरी को अजनाला थाने में पुलिस पर हमला कर थाने पर कब्जा करने वाले अमृतपाल सिंह को गिरफ्तार कर लिया, जिसके लिए केंद्र, पंजाब सरकार और पंजाब पुलिस बधाई की पात्र है।
उन्होंने बताया कि तीन मार्च को उन्होंने पंजाब के मुख्यमंत्री को शिकायत सौंपी थी कि अजनाला थाने की घटना के बाद और पंजाब पुलिस पर हमले के बाद पुलिस का मनोबल गिरा है। इसलिए खालिस्तान की मुहिम चलाने वाले अमृतपाल सिंह को गिरफ्तार किया जाए। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने इस पर गृह सचिव वीरेंद्र शर्मा को कार्रवाई के आदेश दिए। शर्मा ने इस पर तुरंत पंजाब के डीजीपी को कार्रवाई के आदेश दिये और अब डीजीपी ने डायरेक्टर इंवेस्टिगेशन ब्यूरो को अमृतपाल सिंह के खिलाफ कार्रवाई के आदेश दिए थे। शांडिल्य ने चार दिन पहले पंजाब सरकार को आगाह था कि यदि पुलिस अमृतपाल सिंह को गिरफ्तार नहीं करती तो उनका एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया पंजाब हरियाणा हाईकोर्ट में जनहित याचिका दायर करेगा।
ठाकुर.श्रवण
वार्ता
image