Wednesday, Apr 24 2024 | Time 06:05 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


पंजाब-वाहन खरीद

पंजाब सरकार 23 नंबर प्राइमरी कुलैकटिव वाहनों खरीद करेंगी : डॉ. निज्जर
चंडीगढ़, 18 मार्च (वार्ता) पंजाब में स्थानीय निकाय मंत्री डॉ. इन्दरबीर सिंह निज्जर ने शनिवार को कहा कि मालेरकोटला को साफ़- सुथरा और प्रदूषण मुक्त रखने के लिए राज्य सरकार ने 23 नंबर (कूड़ा होपर टिपर) प्राइमरी कुलैकटिव वाहन खरीदने का फ़ैसला किया है।
श्री निज्जर ने आज कहा कि मुख्यमंत्री भगवंत मान के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार राज्य के लोगों को बुनियादी सहूलतें, साफ़-सुथरा और प्रदूषण रहित वातावरण मुहैया करवाने के लिए हर संभव यत्न कर रही है। इसी लड़ी के अंतर्गत राज्य को कूड़ा मुक्त बनाने के लिए अलग-अलग विकास कार्य करवाए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि इन वाहनों की खरीद पर करीब 1.71 करोड़ रुपए की लागत आयेंगी।
उन्होंने कहा कि इसकी प्रक्रिया शुरू कर दी है। उन्होंने कहा कि राज्य के लोगों को साफ़ सुथरा और प्रदूषण मुक्त वातावरण मुहैया करवाना राज्य सरकार का मुख्य उद्देश्य है जिससे लोगों को प्रदूषण के साथ फैलने वाली गंभीर बीमारियों से बचाया जा सके।
उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार राज्य के लोगों को भ्रष्टाचार मुक्त प्रशासन मुहैया करवाने के लिए पूरी तरह वचनबद्ध है, यदि कोई भी अधिकारी भ्रष्टाचार करता पकड़ा गया तो उसे बख्शा नहीं जायेगा।
ठाकुर राम
वार्ता
image