Tuesday, Jun 18 2024 | Time 20:55 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


अफवाह फैलाने वालों के खिलाफ की जाएगी सख्त कार्रवाई:चाहल

जालंधर 19 मार्च (वार्ता) खालिस्तान समर्थक अमृतपाल सिंह और उसके साथियों के खिलाफ पुलिस कार्रवाई के पश्चात उत्पन्न हालात के मद्देनजर पुलिस ने किसी भी अप्रिय घटना को रोकने और लोगों मे विश्वास बहाल करने के उद्देश्य से रविवार को शहर के कई हिस्सों में फ्लैग मार्च किया।
पुलिस आयुक्त जालंधर कुलदीप सिंह चहल (आईपीएस), सुश्री वत्सला गुप्ता (आईपीएस), डीसीपी लोकल ,श्री आदित्य (आईपीएस), और आरएएफ कमांडेंट, डिप्टी कमांडेंट के नेतृत्व में भारी पुलिस बल, पैरा मिलिट्री फोर्स और कमिश्नरेट के अन्य पुलिस अधिकारियों के साथ एक फ्लैग मार्च निकाला गया।
पुलिस आयुक्त ने कहा कि यह फ्लैग मार्च शहर और पंजाब के लोगों के लिए एक संदेश है कि पुलिस हमेशा उनकी सेवा के लिए उपलब्ध है, माहौल पूरी तरह से शांत है, किसी को घबराने की जरूरत नहीं है। उन्होंने आम लोगों को अपील की,“ अफवाहों पर कतई विश्वास न किया जाए और पुलिस को अधिक से अधिक सहयोग दिया जाए।” अफवाह फैलाने वालों को चेतावनी देते हुए उन्होंने कहा,“ शरारती तत्वों और अफवाह फैलाने वालों को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा। शहरवासियों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए शहर भर में बड़ी संख्या में चेक पोस्ट स्थापित किए गए हैं, बाहर से आने वाली कारों, बसों और अन्य वाहनों की सावधानीपूर्वक जांच की जा रही है।”
ठाकुर, आशा
वार्ता
image