Tuesday, Jun 18 2024 | Time 20:03 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


बिजली की निर्बाध आपूर्ति बनाए रखने के लिए अधिकारियों को निर्देश

जालंधर, 21 मार्च (वार्ता) पंजाब के लोक निर्माण एवं ऊर्जा मंत्री हरभजन सिंह ईटीओ ने मंगलवार को स्थानीय शक्ति सदन में अप्रत्याशित रूप से पहुंचकर पावरकॉम के विभिन्न कार्यालयों का निरीक्षण करते हुए सभी अधिकारियों एवं कर्मचारियों को लोगों को बिजली की सुचारू व्यवस्था सुनिश्चित करने के साथ ही जनता की शिकायतों का तत्काल समाधान सुनिश्चित करने के निर्देश दिए।
पावरकॉम के उत्तरी जोन मुख्यालय शक्ति सदन में बिजली मंत्री हरभजन सिंह ईटीओ, विधायक रमन अरोड़ा और मुख्य अभियंता रमेश लाल सारंगल और अन्य अधिकारियों की उपस्थिति में विभिन्न कार्यालयों की जांच और कार्यप्रणाली की समीक्षा की। उन्होंने अधिकारियों एवं कर्मचारियों से कहा कि लोगों की सुविधा को देखते हुए पावरकॉम के कार्यालयों में कार्यरत सभी कर्मचारी ड्यूटी के दौरान अधिक सुचारू व सुगम तरीके से आवश्यक सेवाएं प्रदान करें।
लोक निर्माण और ऊर्जा मंत्री हरभजन सिंह ईटीओ कहा कि मुख्यमंत्री भगवंत मान के नेतृत्व में पंजाब सरकार यह सुनिश्चित कर रही है कि किसी भी सरकारी कार्यालय में लोगों को अपना दैनिक कार्य करने में परेशानी का सामना न करना पड़े। उन्होंने कहा कि बिजली कार्यालयों में जनता की शिकायतों का त्वरित निराकरण और बिजली की निर्बाध आपूर्ति सुनिश्चित करने के निर्देश अधिकारियों को दिए गए हैं ताकि किसी भी उपभोक्ता को असुविधा का सामना न करना पड़े।
इस अवसर पर मुख्य अभियंता रमेश लाल सारंगल ने ऊर्जा मंत्री को शक्ति सदन स्थित विभिन्न कार्यालयों के प्रदर्शन की जानकारी दी। विद्युत मंत्री ने मुख्य अभियंता (संचालन), उप मुख्य अभियंता (संचालन), उप मुख्य अभियंता पीएंडएम, उप मुख्य अभियंता टॉवर लाइन, उप मुख्य अभियंता पी.एस.टी.सी.एल. आदि कार्यालयों का औचक निरीक्षण किया। ठाकुर.श्रवण
वार्ता
More News
उपचुनावों की वजह से आर्थिक बोझ पड़ने के लिए सुक्खू जिम्मेदार: जयराम

उपचुनावों की वजह से आर्थिक बोझ पड़ने के लिए सुक्खू जिम्मेदार: जयराम

18 Jun 2024 | 7:35 PM

हमीरपुर, 18 जून (वार्ता) हिमाचल प्रदेश के विपक्षी नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा है कि राज्य में हो रहे विधानसभा उपचुनावों की वजह से प्रदेश के ऊपर जो आर्थिक बोझ पड़ा है उसके लिए केवल मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू जिम्मेदार हैं।

see more..
image