Sunday, May 19 2024 | Time 11:01 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


आदमी सरकार बुरी तरह विफल रही है : विधायक विक्रमजीत

फिल्लौर, 21 मार्च (वार्ता) पंजाब के जालंधर लोकसभा उपचुनाव के लिए कांग्रेस उम्मीदवार करमजीत कौर चौधरी ने मंगलवार को फिल्लौर विधानसभा क्षेत्र में कई चुनावी सभाओं को संबोधित किया।
फिल्लौर के विधायक विक्रमजीत सिंह चौधरी के साथ अपने चुनाव अभियान के तहत करमजीत कौर चौधरी ने विधानसभा क्षेत्र के तखर, पट्टी लोहारा, घुरका, रुड़की, सुरजा, कुटबेवाल, डल्लेवाल और जांड गांवों का दौरा किया।
चौधरी ने कहा, “ राष्ट्र निर्माण में महिलाओं की महत्वपूर्ण भूमिका को कभी भी नजरअंदाज नहीं किया जा सकता है और मैं सभी महिला मतदाताओं से विशेष रूप से चुनाव के दिन मतदान के अधिकार का प्रयोग करके जालंधर संसदीय क्षेत्र के विकास में अपनी भूमिका निभाने का अनुरोध करती हूं। ”
उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने उन्हें बहुत बड़ी जिम्मेदारी दी है और वह इसे पूरा करने के लिए सभी को साथ लेंगी। उन्होंने कहा कि चौधरी संतोख सिंह अपने काम के प्रति बेहद समर्पित थे और उन्होंने हमेशा हम सभी को लगन से काम करने के लिए प्रेरित किया और कहा कि उनके योगदान को कभी नहीं भुलाया जा सकेगा।
चौधरी ने कहा कि शायद किसी भी बड़ी पार्टी ने जालंधर संसदीय क्षेत्र से किसी महिला उम्मीदवार को मैदान में नहीं उतारा है। उन्होंने महिलाओं से चुनाव के दिन अपने मतदान के अधिकार का प्रयोग करने का आग्रह किया।
फिल्लौर के विधायक विक्रमजीत सिंह चौधरी ने आप सरकार की आलोचना करते हुए कहा कि यह वास्तव में विज्ञापन आदमी सरकार है। उन्होंने कहा कि यह बुरी तरह से विफल रही है। कानून-व्यवस्था की खुलेआम धज्जियां उड़ाई जा रही हैं और गैंगस्टर जेलों से अपना नेटवर्क चला रहे हैं, मोबाइल फोन और इंटरनेट का इस्तेमाल कर रहे हैं, यहां तक ​​कि इंटरव्यू भी दे रहे थे और दूसरी तरफ पंजाब के आम लोगों के लिए इंटरनेट सेवा बंद कर दी गई थी।
ठाकुर.श्रवण
वार्ता
More News
हिमाचल की चारों सीटों पर प्रचंड बहुमत से कमल खिलेगाः नड्डा

हिमाचल की चारों सीटों पर प्रचंड बहुमत से कमल खिलेगाः नड्डा

18 May 2024 | 11:48 PM

शिमला, 18 मई (वार्ता) हिमाचल प्रदेश में लोकसभा चुनाव व विधानसभा उपचुनाव के लिए प्रत्याशियों की नामांकन वापसी के बाद प्रचार ने जोर पकड़ लिया है। इसी कड़ी में शनिवार सुबह भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा कांगड़ा जिले के फतेहपुर के रैहन पहुंचे।

see more..
मान ने हरियाणा के नूंह में श्रद्धालुओं की हुई दर्दनाक मौत पर जताया शोक

मान ने हरियाणा के नूंह में श्रद्धालुओं की हुई दर्दनाक मौत पर जताया शोक

18 May 2024 | 7:33 PM

चंडीगढ़, 18 मई (वार्ता) पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने शनिवार को हरियाणा के नूंह में तीर्थयात्रियों से भरी बस में आग लगने से हुई श्रद्धालुओं की मौत पर गहरा दुख प्रकट किया है। उन्होंने दिवंगत आत्माओं की शांति और घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य होने की प्रार्थना की।

see more..
image