Friday, Jun 21 2024 | Time 14:09 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


पंजाब अनुसूचित जाति आयोग के हस्तक्षेप के बाद मैडीकल अधिकारी की हुई पदोन्नति

चंडीगढ़, 24 मार्च (वार्ता) पंजाब राज्य अनुसूचित जाति आयोग के हस्तक्षेप के बाद मेडिकल शिक्षा और अनुसंधान विभाग पंजाब की तरफ से डॉ सतनाम सिंह, मेडिकल अधिकारी आर्थोपेडिक्स को बतौर सहायक प्रोफ़ेसर आर्थोपेडिक्स के तौर पर पदोन्नति दी गई।
आयोग की ग़ैर-सरकारी सदस्य परमजीत कौर ने शुक्रवार को बताया कि मेडिकल शिक्षा और अनुसंधान विभाग पंजाब के मेडिकल अधिकारी डॉ सतनाम सिंह ने आयोग को शिकायत दी थी कि उसको रिजर्वेशन पॉलिसी के अनुसार पदोन्नति नहीं दी गई। जिस सम्बन्धी आयोग की तरफ से सम्बन्धित विभाग को मेरिट के आधार पर कार्यवाही करने के लिए कहा। उन्होंने कहा कि सम्बन्धित विभाग की तरफ से आयोग की हिदायतों अनुसार डाॅ सतनाम सिंह की बतौर असिस्टेंट प्रोफ़ेसर आर्थोपेडिक्स के तौर पर पदोन्नति कर दी गई है।
ठाकुर.श्रवण
वार्ता
More News
वर्तमान राज्य सरकार कृषक एवं बागवानों के हितों के संरक्षण के प्रति वचनबद्धः नेगी

वर्तमान राज्य सरकार कृषक एवं बागवानों के हितों के संरक्षण के प्रति वचनबद्धः नेगी

20 Jun 2024 | 11:36 PM

रिकांग पिओ, 20 जून (वार्ता) हिमाचल प्रदेश के राजस्व, बागवानी एवं जनजातीय विकास मंत्री जगत सिंह नेगी ने गुरुवार को जिला किन्नौर के लोक निर्माण विश्राम गृह रिकांग पिओ में स्थानीय क्षेत्र विकास समिति (लाडा) की बैठक की अध्यक्षता की।

see more..
बल्क ड्रग पार्क प्रदेश के लिए एक क्रांतिकारी शुरुआतः सुक्खू

बल्क ड्रग पार्क प्रदेश के लिए एक क्रांतिकारी शुरुआतः सुक्खू

20 Jun 2024 | 11:32 PM

शिमला, 20 जून (वार्ता) मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने गुरुवार को जिला ऊना के हरोली पंजुवाना में बल्क ड्रग पार्क के निर्माण कार्य का शुभारंभ करते हुए कहा कि यह परियोजना प्रदेश के इतिहास में एक क्रांतिकारी शुरुआत है, जिससे क्षेत्र की तस्वीर बदलेगी तथा स्थानीय लोगों को रोजगार एवं स्वरोजगार के अवसर प्राप्त होने से आय में भी बढ़ोतरी होगी।

see more..
image