Monday, Jun 24 2024 | Time 12:33 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


नंबरदारों की मांगों पर जल्दी ही विचार किया जाएगा: संधवां

चंडीगढ़ 25 मार्च (वार्ता) पंजाब नंबरदार यूनियन के प्रतिनिधियों ने अपनी माँगों को लेकर राज्य विधानसभा अध्यक्ष कुलतार सिंह संधवां के साथ यहाँ मुलाकात की। जहां श्री संधवां ने नम्बरदारों को आश्वासन दिया कि उनकी माँगों को सम्बन्धित कैबिनेट मंत्री के संज्ञान में लाया जाएगा, जिससे माँगों सम्बन्धी हमदर्दी से विचार करते हुए इनका जल्द ही उपयुक्त हल निकाला जा सके।
बैठक के दौरान विधानसभा अध्यक्ष ने नम्बरदारों को संबोधित करते हुए कहा कि पंजाब सरकार हरेक वर्ग के कल्याण के लिए प्रयास कर रही है। उन्होंने कहा कि राज्य का नंबरदार भाईचारा लोकतांत्रिक प्रणाली की रीढ़ की हड्डी है, जिनकी हर गाँव/शहर और सरकारी कार्यालयों में एक प्रतिष्ठित व्यक्ति के तौर पर पहचान है।
यूनियन के प्रदेश अध्यक्ष बलजिन्दर सिंह किली के नेतृत्व में प्रतिनिधिमंडल ने पंजाब विधानसभा अध्यक्ष को अपना माँग पत्र सौंपते हुए कहा कि उनको मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान के नेतृत्व वाली सरकार से पूर्ण आशा है कि यह सरकार उनकी माँगों को अमलीजामा पहनाएगी। श्री संधवां ने नम्बरदारों को आश्वासन दिया कि उनकी माँगों को सम्बन्धित कैबिनेट मंत्री के संज्ञान में लाया जाएगा, जिससे माँगों सम्बन्धी हमदर्दी से विचार करते हुए इनका जल्द ही उपयुक्त हल निकाला जा सके।
ठाकुर, उप्रेती
वार्ता
More News
बिका हुआ कमल नहीं खिलेगाः सुक्खू

बिका हुआ कमल नहीं खिलेगाः सुक्खू

23 Jun 2024 | 8:57 PM

देहरा, 23 जून (वार्ता) हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू ने कहा है कि देहरा के पूर्व निर्दलीय विधायक होशियार सिंह ने कमल खरीदा है और बिका हुआ कमल कभी नहीं खिलता।

see more..
image