Friday, Jun 14 2024 | Time 15:15 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोपी गिरफ्तार

सिरसा 30 अप्रैल (वार्ता) हरियाणा के सिरसा शहर थाना पुलिस ने शहर की जे- जे कॉलोनी स्थित गुरुद्वारे में घुसने के मामले में एक युवक को गिरफ्तार किया है।
घटना के संबंध में जानकारी देते हुए शहर थाना प्रभारी इंस्पेक्टर अमित कुमार ने बताया कि गुरुद्वारे के पाठी जोगिंदर सिंह पुत्र अर्जुन सिंह निवासी गुरुद्वारा जे -जे कॉलोनी की तरफ से शिकायत मिली थी कि जे-जे कॉलोनी निवासी मनजीत उर्फ मनमीत पुत्र संतरा सिंह, जेजे कॉलोनी स्थित गुरुद्वारे में घुस गया जिससे उनकी भावनाओं को ठेस पहुंची है। थाना प्रभारी ने बताया कि गुरुद्वारा के पाठी जोगेंद्र सिंह की शिकायत पर मनजीत उर्फ मनमीत निवासी जेजे कॉलोनी के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत थाना शहर सिरसा में अभियोग दर्ज कर जेजे कॉलोनी पुलिस चौकी द्वारा उसे गिरफ्तार कर लिया गया है । थाना प्रभारी ने बताया कि इस प्रकरण में गुरु ग्रंथ की बेअदबी का कोई मामला सामने नहीं आया है बल्कि धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचने का मामला सामने आया है। थाना प्रभारी ने बताया कि गिरफ्तार किए गए युवक को सोमवार को अदालत में पेश किया जाएगा।
सं.संजय
वार्ता
More News
चड्ढा ने नवनिर्वाचित आप सांसदों से की मुलाकात

चड्ढा ने नवनिर्वाचित आप सांसदों से की मुलाकात

14 Jun 2024 | 1:26 PM

चंडीगढ़,14 जून(वार्ता) पंजाब से आम आदमी पार्टी (आप) के राज्यसभा सदस्य राघव चड्ढा ने शुक्रवार को पार्टी के नवनिर्वाचित सांसदों से मुलाकात की ।

see more..
भाजपा ने उपचुनाव के लिए तीन उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की

भाजपा ने उपचुनाव के लिए तीन उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की

14 Jun 2024 | 11:22 AM

शिमला,14 जून (वार्ता) हिमाचल प्रदेश की तीन सीटों पर होने वाले आगामी विधानसभा उपचुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की है।

see more..
image