Thursday, Apr 25 2024 | Time 00:21 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


भाजपा विकास और सुशासन के सिद्धांत पर लड़ती है चुनाव : अर्जुन राम मेघवाल

जालंधर,01 मई (वार्ता) केंद्रीय संस्कृति राज्य मंत्री अर्जुन राम मेघवाल ने सोमवार को कहा है कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) मुख्यत: दो सिद्धांतों पर काम करती है। एक विकास और दूसरा सुशासन।
केद्रीय मंत्री ने कहा कि देश में कहीं भी चुनाव हों या उपचुनाव हो भाजपा सिर्फ दो बातों पर ही फोकस करती है, वे हैं सुशासन और विकास। उन्होंने कहा कि यदि जालंधर के लोग भाजपा के उम्मीदवार इंद्र इकबाल सिंह अटवाल को सांसद बनाते हैं तो जालंधर का विकास भी ज्यादा होगा और नागरिकों को अच्छी सुविधाएं भी मिलेंगी। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार की 100 से ज्यादा योजनाएं हैं जिन्हें प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने खुद तैयार किया और लागू किया है। इन योजनाओं का लाभ आम लोगों तक पहुंच भी रहा है।
मेघवाल ने कहा कि आम आदमी पार्टी के एक साल के कार्यकाल में पंजाब की कानून-व्यवस्था की स्थिति ध्वस्त हो चुकी है। गुड गवर्नेंस का नामोनिशान नहीं और पंजाब का विकास रुक चुका है। जनकल्याणकारी योजनाएं केंद्र सरकार द्वारा चली जा रही हैं और पंजाब सरकार उसके नाम बदल कर अपने द्वारा चलाए जाने का झूठ जनता के सामने बोल रही है। उन्होंने कहा कि आयुष्मान भारत जैसी केंद्र सरकार की अच्छी योजनाओं को सभी सरकारों को हूबहू लागू करना
चाहिए।
मेघवाल ने कहा की प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने हवाई यात्रा को जितना सुगम बनाया है, उतना आज तक किसी ने नहीं किया है। कई नये एयरपोर्ट शुरू किए गए हैं और यह सेक्टर आगे जाकर और भी प्रगति कराने वाला है। इस मौके पर पूर्व कैबिनेट मंत्री डॉ राज कुमार वेरका, भाजपा के प्रवक्ता अनिल सरीन, मीडिया इंचार्ज जनार्दन शर्मा और अन्य लोग भी उपस्थित थे।
ठाकुर.श्रवण
वार्ता
image