Friday, Jun 21 2024 | Time 12:17 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


दोहरी हत्या की गुत्थी सुलझी, पांच गिरफ्तार

पटियाला 01 मई (वार्ता) पांच आरोपियों की गिरफ्तारी के साथ पंजाब के पटियाला में पिछले सप्ताह बस स्टैंड पर दो युवकों की तेज धार हथियारों से हत्या की गुत्थी सुलझाने का दावा पुलिस ने सोमवार को किया।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक वरुण शर्मा ने मीडिया को बताया कि आरोपियों की शिनाख्त योगेश, जतिन, अश्वनी, राहुल और अशोक के रूप में की गई है। उन्होंने बताया कि 23 व 24 अप्रैल की मध्य रात्रि अनिल व नकुल की पटियाला बस स्थानक पर हत्या की गई थी। उक्त हत्याकांड में पुलिस ने यह गिरफ्तारियां की हैं। उन्होंने बताया कि हत्या का कारण दोनों पक्षों में कुछ साल पहले होली के अवसर पर हुए झगड़े के कारण पैदा हुई पुरानी रंजिश था।
पुलिस के अनुसार आरोपी लगभग पुलिस के जाल से बच निकले थे लेकिन फिर एक आरोपी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसके बाद पुलिस इंटरनेट प्रोटोकॉल एड्रेस ट्रेस करते हुए आरोपियों तक पहुंची। उन्होंने बताया कि एक आरोपी अब भी फरार है, जिसकी तलाश जारी है।
महेश.विजय.संजय
वार्ता
More News
बल्क ड्रग पार्क प्रदेश के लिए एक क्रांतिकारी शुरुआतः सुक्खू

बल्क ड्रग पार्क प्रदेश के लिए एक क्रांतिकारी शुरुआतः सुक्खू

20 Jun 2024 | 11:32 PM

शिमला, 20 जून (वार्ता) मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने गुरुवार को जिला ऊना के हरोली पंजुवाना में बल्क ड्रग पार्क के निर्माण कार्य का शुभारंभ करते हुए कहा कि यह परियोजना प्रदेश के इतिहास में एक क्रांतिकारी शुरुआत है, जिससे क्षेत्र की तस्वीर बदलेगी तथा स्थानीय लोगों को रोजगार एवं स्वरोजगार के अवसर प्राप्त होने से आय में भी बढ़ोतरी होगी।

see more..
image