Friday, Mar 29 2024 | Time 03:18 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


कारगिल शहीद की पत्नी, पुत्री से 13 लाख 45 हजार की धोखाधड़ी

जींद,02 मई (वार्ता) कारगिल शहीद आशीष कुमार की पत्नी तथा पुत्री सहित तीन लोगों से तेरह लाख पैंतालीस हजार रुपये की धोखाधड़ी करने के मामले में पुलिस ने चार डाकखाना एजेंटों और कुछ कर्मचारियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।
शहर थाना नरवाना के जांच अधिकारी राजकुमार ने मंगलवार बताया कि शहीद आशिष कुमार की पत्नी विमला ने पुलिस में शिकायत दी थी कि उनके, उनकी बेटी ज्योति और उनके एक जानकार सुनिल के डाकखाने में खातों से डाकखाना एजेंट विद्यासागर, स्नेहलता, महेश औेर सरोज बाला ने कर्मचारियों से मिलीभगत कर खातों से अप्रैल 2016 से जनवरी 2020 के बीच 13.45 लाख रुपये निकाले हैं। राशियां निकालने के लिए खाताधारकों से ना तो कोई अनुमति ली गई और न ही उनके हस्ताक्षर करवाए गये। खातों से राशि गायब होने का उन्हें तब पता चला जब उन्होंने हाल में अचानक उन्होंने अपने डाकखाना बचत खातों को जांचा।
नरवाना पुलिस ने विमला देवी की शिकायत पर डाकखाना नरवाना के एजेंट विद्यासागर, स्नेहलता, महेश, सरोजबाला को नामजद कर कुछ अन्य डाकखाना कर्मियों के खिलाफ धोखाधड़ी समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
सं.महेश.श्रवण
वार्ता
image