Friday, Jun 21 2024 | Time 12:46 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


आरोपियों की गिरफ्तारी न होने पर लोगों ने उपायुक्त कार्यालय पर किया प्रदर्शन

सिरसा, 02 मई (वार्ता) हरियाणा के नाथूसरी चोपटा पुलिस थाना क्षेत्र के गांव रंधावा में वीर शिरोमणि महाराणा प्रताप की प्रतिमा खंडित करने के आरोपियों की गिरफ्तारी न होने के विरोध में मंगलवार को लोगों ने उपायुक्त कार्यालय के सामने पहुंचकर प्रदर्शन कर रोष व्यक्त किया एवं आरोपियों पर जल्द कार्रवाई की मांग की।
इस विरोध प्रदर्शन में कांग्रेस नेता एवं पूर्व सांसद डॉ. सुशील इंदौरा, प्रदेश कांग्रेस प्रतिनिधि राजकुमार शर्मा, सुभाष जोधपुरिया, सुमित बेनीवाल, नवीन केडिया, अशोक चिंडालिया, धर्मपाल खोखर, एडवोकेट राखी मौर्या, शंकर वाल्मीकि ठेके दार, संजय हिटलर, एडवोकेट नायब सिंह थिराज,, दडबा कलां की सरपंच संतोष बैनीवाल, गदली के सरपंच रविंद्र चौहान, चाडीवाल के सरपंच वेद शर्मा, रंधावा के पूर्व सरपंच हनुमान सिंह, मदन फौजी समेत गांव के लोग शामिल हुए।
लोगों ने उपायुक्त पार्थ गुप्ता को ज्ञापन सौंपकर आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर कड़ी सजा दिए जाने की मांग की। उपायुक्त को ज्ञापन देने के बाद सभी ने पुलिस अधीक्षक (एसपी) उदय सिंह मीणा से भी मुलाकात की। एसपी ने आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी का आश्वासन दिया।
सं. उप्रेती
वार्ता
More News
बल्क ड्रग पार्क प्रदेश के लिए एक क्रांतिकारी शुरुआतः सुक्खू

बल्क ड्रग पार्क प्रदेश के लिए एक क्रांतिकारी शुरुआतः सुक्खू

20 Jun 2024 | 11:32 PM

शिमला, 20 जून (वार्ता) मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने गुरुवार को जिला ऊना के हरोली पंजुवाना में बल्क ड्रग पार्क के निर्माण कार्य का शुभारंभ करते हुए कहा कि यह परियोजना प्रदेश के इतिहास में एक क्रांतिकारी शुरुआत है, जिससे क्षेत्र की तस्वीर बदलेगी तथा स्थानीय लोगों को रोजगार एवं स्वरोजगार के अवसर प्राप्त होने से आय में भी बढ़ोतरी होगी।

see more..
image