Thursday, Apr 25 2024 | Time 03:28 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


पंजाब की तरक्की, खुशहाली के लिए मोदी और भाजपा को करें मजबूत: दलजीत सिंह कोहली

जालंधर, 02 मई (वार्ता) पूर्व प्रधानमंत्री डॉक्टर मनमोहन सिंह के भाई दलजीत सिंह कोहली ने पंजाब एवं जालंधर की जनता से आह्वान किया कि पंजाब के विकास और तरक्की के लिए भारतीय जनता पार्टी के हाथ मजबूत करने चाहिए और जालंधर लोकसभा उपचुनाव से इसकी शुरुआत की जानी चाहिए।
कोहली ने भाजपा के चुनाव कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि जालंधर लोकसभा सीट के उपचुनाव में भाजपा के प्रत्याशी इंद्र इकबाल सिंह अटवाल को भारी मतों जिताएं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सिखों के ज्यादा करीब हैं। इसलिए पंजाब की प्रगति के लिए भारतीय जनता पार्टी को मजबूत करें।
उन्होंने कहा कि वह देशहित में और पंजाब के उज्ज्वल भविष्य के लिए भाजपा का समर्थन कर रहे हैं। डॉ मनमोहन सिंह उनके पिता के समान हैं, पूरा देश उनका आदर करता है, भाजपा भी उनका सम्मान करती है। इसलिए वह उनके बारे में कोई टिप्पणी नहीं करना चाहते। वह कांग्रेस में क्यों गए, यह उनका निजी फैसला था।
वह भारतीय जनता पार्टी की समर्थन क्यों कर रहे हैं, इस बारे में भी उन्होंने कभी कुछ नहीं कहा है। पूर्व प्रधानमंत्री डॉ मनमोहन सिंह को पिता के समान मानने वाले दलजीत सिंह कोहली ने डॉ मनमोहन सिंह के प्रधानमंत्री कार्यकाल के दौरान हुए घोटालों पर कोई भी टिप्पणी करने से इन्कार कर दिया।
कोहली ने कहा कि देश में जहां-जहां भारतीय जनता पार्टी की सरकारें हैं, वह राज्य तरक्की करके पंजाब से बहुत आगे निकल गए, मगर पंजाब पिछड़ रहा है। इसलिए वह भारतीय जनता पार्टी का समर्थन कर रहे हैं, ताकि पंजाब भी तरक्की कर सके।
इस अवसर पर भाजपा प्रदेश महामंत्री जीवन गुप्ता ने कहा कि दलजीत सिंह कोहली स्पष्ट रूप से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की नीतियों और कल्याणकारी योजनाओं से प्रभावित होकर भाजपा के समर्थन में आए हैं और वह चाहते हैं कि पंजाब भी आर्थिक तौर पर मजबूत हो।
ठाकुर.श्रवण
वार्ता
image