Monday, Jun 24 2024 | Time 11:13 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


मूसेवाला की हत्या की जांच को लेकर सरकार गंभीर नहीं:बलकौर सिंह

नूरमहल, 04 मई (वार्ता) पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने शुक्रवार को आरोप लगाया कि पंजाब की आम आदमी पार्टी सरकार उनके पुत्र की हत्या की हत्या की जांच को लेकर गंभीर नहीं है।
श्री बलकौर सिंह जालंधर लोकसभा उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी के प्रचार के लिए आए थे। उन्होंने कहा कि जब उन्होंने विधानसभा के सामने विरोध प्रदर्शन किया था तो उन्हें आश्वासन दिया गया था कि मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान उनसे मिलेंगे लेकिन फिर कभी किसीने उनसे संपर्क नहीं किया।
श्री सिंह ने कहा कि न्याय पाने के लिए उनका संघर्ष जारी रहेगा और मतदाताओं से अपील की कि आम आदमी पार्टी प्रत्याशी को वोट न दें।
उल्लेखनीय है कि सिद्धू मूसेवाला की पिछले साल अप्रैल में हत्या की गई थी। हत्या से एक दिन पहले ही प्रदेश सरकार ने ‘वीआईपी कल्चर‘ समाप्त करने के दावों के साथ सौ से ज्यादा लोगों की सुरक्षा में कटौती की एक सूची जारी की थी। सूची में मूसेवाला का भी नाम था।
सं.महेश.श्रवण
वार्ता
More News
बिका हुआ कमल नहीं खिलेगाः सुक्खू

बिका हुआ कमल नहीं खिलेगाः सुक्खू

23 Jun 2024 | 8:57 PM

देहरा, 23 जून (वार्ता) हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू ने कहा है कि देहरा के पूर्व निर्दलीय विधायक होशियार सिंह ने कमल खरीदा है और बिका हुआ कमल कभी नहीं खिलता।

see more..
image