Saturday, Jul 20 2024 | Time 14:49 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


कर्मचारी आठ मई देशभर में करेंगे आक्रोश प्रदर्शन

सभी राज्य कर्मचारी संगठनों से प्रदर्शनों में बढ़ चढ़कर शामिल होने का किया आह्वान
चंडीगढ़, 06 मई (वार्ता) ऑल इंडिया स्टेट गवर्नमेंट एम्पलाइज फेडरेशन (एआईएसजीईएफ) ने शनिवार ओलंपियन पहलवानों के साथ पुलिस की बदसलूकी, भारतीय कुश्ती महासंघ के अध्यक्ष की गिरफ्तारी और पद से बर्खास्त करने की मांग को लेकर आठ मई हरियाणा सहित देशभर में प्रदर्शन करने की घोषणा की है।
एआईएसजीईएफ के अध्यक्ष सुभाष लांबा ने शनिवार को यहां जारी बयान में कहा कि दिल्ली पुलिस महिला पहलवानों के साथ यौन उत्पीड़न करने के आरोपी को गिरफ्तार करने की बजाय शांतिपूर्ण तरीके से धरने पर बैठे पहलवानों के साथ बदसलूकी और मार-पीट कर डरा धमकाकर धरना समाप्त कराने पर आमादा है। उन्होंने कहा कि सरकार के निर्देश पर पुलिस द्वारा की गई इस कार्रवाई से देशभर में आक्रोश पैदा हुआ है।
उन्होंने कहा कि मेडल जीतने पर देश इन पहलवानों को सिर पर बैठाता है और प्रधानमंत्री कार्यालय और खेल मंत्रालय उनको चाय पर आमंत्रित कर फोटोशूट कराते हैं, लेकिन आज उनके साथ हो रही बदसलूकी पर उनकी चुप्पी हैरान करने वाली है। बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ का नारा बुलंद करने वाली महिला नेता की चुप्पी पर भी सवाल उठ रहे हैं। उन्होंने कहा कि यह सब देश देख रहा है।
उन्होंने सभी कर्मचारियों से आठ मई होने वाले आक्रोश प्रदर्शनों में बढ़-चढ़कर भाग लेने का आह्वान किया है।
विजय.श्रवण
वार्ता
More News
कांग्रेस ने की प्रशिक्षण समन्वयकों की नियुक्तियां

कांग्रेस ने की प्रशिक्षण समन्वयकों की नियुक्तियां

20 Jul 2024 | 12:05 AM

चंडीगढ़, 19 जुलाई (वार्ता) हरियाणा कांग्रेस ने शुक्रवार को आगामी विधानसभा चुनावों के लिए प्रशिक्षण समन्वयकों की नियुक्तियां की है।

see more..
image