Friday, Jun 14 2024 | Time 13:31 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


गुरविंदर सिंह ममनके,आलमबीर संधू भाजपा में शामिल

अमृतसर, 06 मई (वार्ता) केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत और पंजाब भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष अश्विनी शर्मा की मौजूदगी में तरनतारन इंप्रूवमेंट ट्रस्ट के पूर्व चेयरमैन और प्रदेश कांग्रेस के पूर्व महासचिव प्रो गुरविंदर सिंह ममनके और पूर्व मंत्री बिक्रम सिंह मजीठिया के पूर्व राजनीतिक सचिव आलमबीर सिंह संधू शनिवार को भाजपा में शामिल हो गए।
श्री शेखावत ने दोनों नेताओं का पार्टी में स्वागत किया। उन्होंने कहा कि सिख छात्र संघ के सक्रिय नेता के अलावा पंजाब की राजनीति में कई अहम भूमिका निभा चुके प्रो ममनके के भाजपा में शामिल होने से भाजपा को मजबूती मिली है।
प्रो मनमनके और आलमबीर संधू ने कहा कि हम प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की पंजाब और सिख समुदाय के प्रति ईमानदारी और पिछले दौर में किए गए कार्यों से प्रभावित होकर भाजपा में शामिल हुए हैं। उन्होंने कहा कि करतारपुर कॉरिडोर का खुलना, साहिबजादों की शहादत पर वीर बाल दिवस और लाल किले में श्री गुरु तेग बहादुर साहिब का प्रकाश पर्व मनाना इस बात का प्रतीक है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र भाई मोदी लंबे समय से सिख दर्शन से जुड़े हुए हैं। उन्होंने कहा कि देश को आगे ले जाने में सिर्फ भाजपा ही सक्षम है, जिसमें सभी धर्मों और क्षेत्रों के लोगों को बिना भेदभाव के काम करने का मौका मिल रहा है।
सं.ठाकुर.श्रवण
वार्ता
image