Thursday, Apr 25 2024 | Time 18:16 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


संधवां, भुल्लर ने गडवासू के विद्यार्थियों को डिग्रियां, स्वर्ण पदक बांटे

चंडीगढ़, 06 मई (वार्ता) पंजाब विधानसभा अध्यक्ष कुलतार सिंह संधवां और राज्य के पशु पालन, मछली पालन और डेयरी विकास मंत्री लालजीत सिंह भुल्लर ने शनिवार को गुरू अंगद देव वैटेरनरी और एनिमल साइंसेज यूनिवर्सिटी (गडवासू) लुधियाना में तीसरे सम्मेलन के दौरान पी.एच.डी, मास्टर और बैचलर प्रोग्रामों के विद्यार्थियों को डिग्रियां
प्रदान कीं।
समागम के दौरान जहां भारती डेयरी एसोसिएशन के प्रधान और अमूल के पूर्व प्रशासनिक निर्देशक स रुपिन्दर सिंह सोढ़ी को देश के सहकारिता और डेयरी उद्योग में सराहनीय योगदान के लिए पी.एच.डी की ऑनरेरी डिग्री के साथ नवाजा गया, वहीं अपने अकादमिक प्रोग्रामों को सफलतापूर्वक मुकम्मल करने वाले पी.एच.डी, मास्टर और बैचलर प्रोग्राम के विद्यार्थियों को कुल 315 डिग्रियां, 102 मेरिट सर्टिफिकेट और 17 गोल्ड मेडल दिए गए।
इस अवसर पर श्री संधवां ने विद्यार्थियों को प्रोत्साहित किया कि वे मेहनत, ईमानदारी और लगन के साथ अपना कार्य करें जिससे उनको ज़िंदगी में बढ़िया नतीजे मिलेंगे।
इस मौके पर श्री भुल्लर ने कहा कि यूनिवर्सिटी अपनी गुणवत्ता भरपूर विद्या द्वारा बहुत उच्च स्तर के पेशेवर तैयार कर रही है। उन्होंने कहा कि इन विद्यार्थियों के योगदान से पशु पालन क्षेत्र और बुलन्दियां छूऐगा और सामाजिक आर्थिक विकास में और योगदान देगा
रुपिन्दर सिंह सोढ़ी ने डॉक्टरेट की डिग्री प्रदान करने के लिए यूनिवर्सिटी प्रशासन का धन्यवाद करते हुये कहा कि मेहनत करते हुये ज़िंदगी में हर मंजिल प्राप्त की जा सकती है। उन्होंने अपनी ज़िंदगी के कई तजुर्बे और यादें साझा कीं।
रजिस्ट्रार डॉ हरमनजीत सिंह बांगा ने बताया कि विद्यार्थियों को कुल 315 डिग्रियां, 102 मेरिट सर्टिफिकेट और 17 स्वर्ण पदक दिए हैं।
विजय.श्रवण
वार्ता
image