Friday, Mar 29 2024 | Time 16:57 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


हरियाणा के चौटाला में पुलिस ने चलाया सर्च अभियान

सिरसा 07 मई (वार्ता) हरियाणा-राजस्थान के सरहद के गांव चौटाला में मादक पदार्थ अधिनियम तथा अन्य अपराधिक गतिविधियों में संलिप्त लोगों के घरों पर दबिश देकर सर्च अभियान चलाया गया।
डबवाली के पुलिस उपाधीक्षक कुलदीप सिंह बेनीवाल के मार्गदर्शन में चले अभियान में सदर थाना डबवाली पुलिस के अलावा,चौटाला पुलिस चौकी, सीआईए डबवाली, एंटी नारकोटिक्स सेल डबवाली तथा एंटी व्हीकल थेफ्ट स्टॉफ सहित कुल सात पुलिस टीमें शामिल रही। इसी गांव के नशा व अन्य अपराधिक गतिविधियों में संलिप्त हिस्ट्रीशीटर छोटू भाट की गिरफ्तारी के लिए भी पिछले दिनों एनआईए की टीम ने दबिश दी थी।
पुलिस अधीक्षक उदय सिंह मीणा ने बताया कि राजस्थान व हरियाणा के मादक तस्करों के बीच बने नशा कारोबार के नेटवर्क को तोडऩे के लिए गांव चौटाला में नशा तस्करी तथा अपराधिक गतिविधियों में संलिप्त लोगों के 45 घरों पर रेड कर तलाशी ली गई है। इस दौरान चौटाला गांव के साथ लगती ढाणियों,होटलों व ढाबों पर भी सर्च अभियान चलाया गया। गांव तथा आसपास क्षेत्र में चलाए गए अभियान के दौरान वहां के मेडिकल स्टोरों को भी चेक किया गया। मेडिकल संचालकों को स्पष्ट निर्देश दिए गए हैं कि अगर किसी भी दवा विक्रेता ने नशीली प्रतिबंध दवा बेचने का कार्य किया तो उनके खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई की जाएगी। सर्च अभियान के दौरान गांव के लोगों से आह्वान किया गया हैं कि अगर कोई व्यक्ति किसी भी प्रकार के नशे के कारोबार में शामिल है तो तुरंत पुलिस को सूचित करें ताकि ऐसे लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जा सके। सर्च अभियान में शामिल पुलिस अधिकारियों ने इस दौरान गांव के लोगों से आह्वान किया कि समाज को पूरी तरह नशा एवं अपराध मुक्त करने के लिए प्रत्येक व्यक्ति आगे आकर अपनी अहम भूमिका अदा करें। सर्च अभियान के दौरान पुलिस को कुछ हाथ नहीं लगा।
सं.संजय
वार्ता
More News
पंजाब में हथियार सहित तीन बदमाश  गिरफ्तार

पंजाब में हथियार सहित तीन बदमाश गिरफ्तार

29 Mar 2024 | 3:32 PM

मोहाली 29मार्च (वार्ता) पंजाब में एसएसओसी मोहाली ने पवित्तर चौरा और हुसनदीप सिंह के नेतृत्व वाले चौरा माधरे गिरोह के तीन गुर्गों को गिरफ्तार किया है।

see more..
image