Friday, Apr 19 2024 | Time 09:21 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


विपक्ष कर रहा है दुष्प्रचार की राजनीति:बरसट

जालंधर, 08 मई (वार्ता) पंजाब में जालंधर लोकसभा सीट के उपचुनाव प्रचार के आखिरी दिन सोमवार को पंजाब आम आदमी पार्टी(आप) के महासचिव हरचंद सिंह बरसट ने कहा कि विपक्ष बूथ कैप्चरिंग का दुष्प्रचार कर लोगों को भ्रमित करने की कोशिश कर रहा है।
बरसट ने कहा कि वोट देना हर नागरिक का अधिकार है। लोकतंत्र में वोट से ही क्रांति लाई जा सकती है। उन्होंने विपक्षी दलों द्वारा लगाए जा रहे बूथ कैप्चरिंग के आरोपों का भी खंडन किया और कहा कि विरोधी पार्टियां अपनी हार देख अब झूठे प्रचार का सहारा ले रही है। जबकि आम आदमी पार्टी हमेशा निष्पक्ष और स्वतंत्र चुनाव में भरोसा करती है।
उन्होंने कहा कि विपक्षी दलों के पास कोई वास्तविक मुद्दा नहीं है, इसलिए वे झूठे प्रचार का सहारा ले रहे हैं, जबकि हम लोगों से पिछले एक साल के दौरान मान सरकार द्वारा किए गए कार्यों के आधार पर वोट मांग रहे हैं। उन्होंने पिछले एक वर्ष के दौरान पंजाब के नौजवानों को दी गई 30,000 नौकरियां, 300 यूनिट प्रतिमाह मुफ्त बिजली, किसानों को फसलों का उचित मुआवजा, 584 मोहल्ला क्लीनिक, मेडिकल कॉलेज और 'स्कूल ऑफ एमिनेंस' सहित शहीदों के परिवार को एक करोड़ रुपये की अनुग्रह राशि का उल्लेख किया।
बरसट ने जालंधर की जनता के साथ-साथ सभी दलों और नेताओं की आवाज लोगों तक पहुंचाने के लिए दिन-रात काम करने वाले पत्रकार समुदाय और मीडिया संगठनों का धन्यवाद किया और लोगों से वोट देने के अपने अधिकार का जिम्मेदारी से उपयोग करने का आग्रह किया।
ठाकुर.श्रवण
वार्ता
image