Friday, Apr 19 2024 | Time 13:49 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


कांग्रेस,आप ने धोखा देने के अलावा कुछ नहीं किया:बादल

जालंधर, 08 मई (वार्ता) शिरोमणि अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल ने सोमवार को कहा कि पंजाब में कांग्रेस और आम आदमी पार्टी ने लोगों को धोखा देने के अलावा कुछ नहीं किया है।
लोकसभा उपचुनाव के लिए शिअद-बसपा गठबंधन के संयुक्त उम्मीदवार डॉ सुखविंदर सिंह के पक्ष में सुखबीर सिंह बादल ने शाहकोट और करतारपुर में विशाल जनसभाओं को संबोधित करने के अलावा नकोदर में एक विशाल रोड शो में भाग लिया।
बादल ने कहा कि ‘गरीब-किसान-मजदूर’ गठजोड़ ने कांग्रेस और आम आदमी पार्टी दोनों को बार-बार धोखा देने के लिए सबक सिखाने का मन बना लिया है। उन्होंने कहा कि व्यापारी, उद्योगपति, महिलाएं और नौजवान भी आप सरकार पर अस्वीकृति की मुहर लगाने के लिए चुनाव का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल को दिए गए प्यार और स्नेह के लिए मतदाताओं का आभार व्यक्त करते हुए अकाली दल अध्यक्ष ने कहा, “मैं बादल साहिब के नक्शेकदम पर चलने के लिए प्रतिबद्ध हूं। अकाली दल राज्य में शांति और साम्प्रदायिक सद्भाव को बिगाड़ने पर तुले विभाजनकारी ताकतों के खिलाफ खड़े होने के अलावा किसानों और समाज के कमजोर वर्गों के लिए अपनी भरसक प्रयास जारी रखेगा। ”
सुखबीर सिंह बादल ने कहा कि प्रकाश सिंह बादल ने किसानों को मुफ्त बिजली की सुविधा देने के लिए बुढ़ापा पेंशन, आटा-दाल योजना, शगुन योजना जैसी नयी सामाजिक भलाई योजनाएं शुरू की। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी ने समाज के हर वर्ग के साथ विश्वासघात किया, क्योंकि नौजवान अभी भी नौकरी का इंतजार कर रहे हैं,यहां तक कि महिलाओं को 1000 रूपया प्रति माह भत्ता देने से इन्कार कर दिया गया है।
ठाकुर.श्रवण
वार्ता
image