Monday, Jun 17 2024 | Time 13:35 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


अमृतसर विस्फोट: स्वर्ण मंदिर के पास दोहरे विस्फोटों के बाद एनआईए, एनएसजी की टीमें जांच में जुटी

अमृतसर, 09 मई (वार्ता) पंजाब में अमृतसर स्थित स्वर्ण मंदिर के पास विरासती मार्ग पर 36 घंटों में दो धमाकों के बाद अब देश की सुरक्षा एजेंसियां मामले की जांच में जुट गई है।
इस मामले की जांच के लिए पहले एनआईए की टीम घटनास्थल पर पहुंची थी और अब मंगलवार कि सुबह नेशनल सिक्योरिटी गार्ड (एनएसजी) के विशेषज्ञ घटनास्थल पर पहुंचे और मौके से कई सबूत इकट्ठे किए।
उल्लेखनीय है कि अमृतसर की हेरिटेज स्ट्रीट पर स्थित सारागाड़ी पार्किंग के नजदीक शनिवार की देर रात एक धमाका हुआ और सोमवार की सुबह दोबारा एक और धमाका हुआ था। इस दौरान हालांकि पंजाब पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंचे और पंजाब के पुलिस महानिदेशक गौरव यादव ने दावा किया था की यह धमाका हल्के स्तर का था। देश की सुरक्षा से जुड़ा मामला होने के कारण अब देश की जांच एजेंसी इस मामले की जांच में जुट गई है और जांच कई एंगल से की जा रही है। पुलिस द्वारा कई सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए हैं और कई संदिग्ध की एक सूची तैयार की गई है।
ठाकुर.श्रवण
वार्ता
More News
मुख्यमंत्री ने राज्य दुग्ध उत्पादक प्रसंघ (मिल्कफेड) की समीक्षा बैठक की अध्यक्षता की

मुख्यमंत्री ने राज्य दुग्ध उत्पादक प्रसंघ (मिल्कफेड) की समीक्षा बैठक की अध्यक्षता की

16 Jun 2024 | 8:28 PM

शिमला, 16 जून (वार्ता) मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू ने आज यहां हिमाचल प्रदेश राज्य दुग्ध उत्पादक प्रसंघ (मिल्कफेड) की समीक्षा बैठक की अध्यक्षता की। मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को ढगवार दुग्ध संयंत्र के निर्माण से जुड़ी सभी प्रक्रियाएं और इसका निर्माण समयबद्ध पूर्ण करने के निर्देश दिए। इससे क्षेत्र की आर्थिकी को बड़े पैमाने पर प्रोत्साहन मिलेगा।

see more..
डरी हुई भाजपा टाल रही है निकाय चुनाव: सैलजा

डरी हुई भाजपा टाल रही है निकाय चुनाव: सैलजा

16 Jun 2024 | 8:16 PM

चंडीगढ़, 16 जून (वार्ता) हरियाणा में सिरसा से कॉंग्रेस सांसद कुमारी सैलजा ने रविवार को आरोप लगाया कि लोकसभा चुनाव के परिणाम से डरी हुई भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) निकाय चुनाव टाल रही है।

see more..
पानी की किल्लत से निपटने के प्रयास पर्याप्त नहीं: ठाकुर

पानी की किल्लत से निपटने के प्रयास पर्याप्त नहीं: ठाकुर

16 Jun 2024 | 8:00 PM

शिमला, 16 जून (वार्ता) हिमाचल प्रदेश में नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने कहा कि प्रदेश जलापूर्ति के भारी संकट से गुजर रहा है। पानी की सप्लाई पूरे प्रदेश में प्रभावित है। टूरिस्ट सीजन चल रहा है लेकिन हर जगह पानी की कमी से लोग परेशान हो रहे हैं। इस संकट से निपटने के लिए सरकारी द्वारा गंभीरता से प्रयास नहीं किए जा रहे हैं।

see more..
image