Friday, May 24 2024 | Time 15:24 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


मतगणना के सुचारु संचालन के लिए प्रशासन ने मतगणना स्टाफ को दिया प्रशिक्षण

जालंधर, 09 मई (वार्ता) पंजाब में जालंधर लोकसभा सीट के उपचुनाव के लिए 13 मई को मतपत्रों/ईटीपीबीएस की गिनती के सुचारु संचालन को सुनिश्चित करने के लिए मंगलवार को यहां जिला प्रशासनिक परिसर में सभी नौ विधानसभा क्षेत्रों के मतगणना कर्मचारियों के लिए एक प्रशिक्षण सत्र आयोजित किया गया।
सत्र की अध्यक्षता करते हुए अतिरिक्त उपायुक्त-सह-सहायक नोडल अधिकारी जसबीर सिंह ने कहा कि मतगणना के सुचारु संचालन के लिए विस्तृत व्यवस्था की गई है। उन्होंने कहा कि निदेशक भू-अभिलेख के परिसर में विशेष मतगणना केंद्र बनाया गया है। उन्होंने चुनाव आयोग के दिशा-निर्देशों के अनुसार मतपत्रों/ईटीपीबीएस की गिनती करने के लिए पूरी प्रक्रिया और एसओपी के बारे में संबंधित अधिकारियों का परिचय कराया। उन्होंने कहा कि उपायुक्त जसप्रीत सिंह के नेतृत्व में जिला प्रशासन ने मतगणना के सुचारु संचालन को सुनिश्चित करने के लिए विस्तृत व्यवस्था की है। राउंड वाइज परिणाम ईसीआई की वेबसाइट पर अपलोड किए जाएंगे और अगले राउंड की गिनती पिछले राउंड के पूरा होने के तुरंत बाद शुरू की जाएगी।
ठाकुर.श्रवण
वार्ता
More News
अंबाला में बस-ट्रक की टक्कर से सात लोगों की मौत

अंबाला में बस-ट्रक की टक्कर से सात लोगों की मौत

24 May 2024 | 1:33 PM

अंबाला, 24 मई (वार्ता) हरियाणा में अंबाला-दिल्ली-जम्मू राष्ट्रीय राजमार्ग पर शुक्रवार तड़के ट्रक और मिनी बस की टक्कर से एक ही परिवार के सात सदस्यों की मौत हो गई तथा 20 से अधिक अन्य घायल हो गये।

see more..
प्रत्येक राजनीतिक दल भाजपा की तरह तानाशाह नहीं : आप

प्रत्येक राजनीतिक दल भाजपा की तरह तानाशाह नहीं : आप

24 May 2024 | 1:15 PM

चंडीगढ़ 24 मई (वार्ता) आम आदमी पार्टी (आप) की पंजाब इकाई ने शुक्रवार को श्री भगवंत मान को कागजी मुख्यमंत्री बताने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बयान पर पलटवार किया और कहा कि श्री मोदी को अपनी पार्टी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर नजर डालने की जरुरत है क्योंकि प्रत्येक राजनीतिक दल भाजपा की तरह तानाशाह नहीं है।

see more..
पंजाब में ट्रैक्टर-कार की टक्कर से दो लोगों की मौत

पंजाब में ट्रैक्टर-कार की टक्कर से दो लोगों की मौत

24 May 2024 | 11:43 AM

फगवाड़ा, 24 मई (वार्ता) पंजाब में जालंधर जिले के फिल्लौर कस्बे के पास गुरुवार की रात ट्रैक्टर और कार की टक्कर से दो लोगों की मौत हो गयी और चार अन्य गंभीर रूप से घायल हो गये।

see more..
मोदी के स्वागत को बेताब हैं हिमाचल के लोग: ठाकुर

मोदी के स्वागत को बेताब हैं हिमाचल के लोग: ठाकुर

23 May 2024 | 11:59 PM

शिमला, 23 मई (वार्ता) हिमाचल प्रदेश के नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने गुरुवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी शुक्रवार को हिमाचल प्रदेश में जनसभा को संबोधित करने के लिए आ रहे हैं। श्री ठाकुर ने प्रधानमंत्री के हिमाचल पधारने पर के लिए उनका आभार जताते हुए कहा कि पूरा प्रदेश उनके स्वागत को बेताब हैं।

see more..
image