Thursday, Jul 25 2024 | Time 00:29 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


भाजपा का आप नेताओं के खिलाफ सीईओ को ज्ञापन

चंडीगढ़, 11 मई (वार्ता) पंजाब प्रदेश भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) के एक शिष्टमंडल ने जालंधर लोकसभा उपचुनाव में आम आदमी पार्टी(आप) विधायकों और नेताओं के मतदान के दौरान निर्वाचन आयोग के नियमों का कथित तौर पर उल्लंघन करने को लेकर आज राज्य के मुख्य चुनाव अधिकारी(सीईओ) से मुलाकात कर इस सम्बंध में कार्रवाई की मांग की।
भाजपा शिष्टमंडल में प्रदेश महासचिव बिक्रमजीत सिंह चीमा, उपाध्यक्ष डॉ, सुभाष शर्मा तथा पूर्व मंत्री केवल सिंह ढिल्लों शामिल थे। श्री शर्मा ने इस अवसर पर मीडिया से बातचीत में कहा कि आप विधायकों और नेताओं ने कल जालंधर में मतदान के दिन बूथों पर जा कर कथित ताैर पर मतदाताओं को धमकाने और ख़रीदने का काम किया। इतना ही नहीं आप नेताओं ने खुद टकराव की स्थिति पैदा की जिसकी कई फोटो विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफाम के माध्यम से वायरल भी हुई हैं। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष अश्वनी शर्मा ने इसकी शिकायत चुनाव आयुक्त से भी की है, लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है। इस सम्बंध में जालंधर के स्थानीय प्रशासन को भी शिकायतें की गईं, लेकिन इन पर भी कोई कार्रवाई नहीं हुई।
डॉ. शर्मा के अनुसार भाजपा शिष्टमंडल ने राज्य के सीईओ को शिकायत कर आप विधायकों और नेताओं के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की है। इन विधायकों की विधानसभा सदस्यता भी रद्द होनी चाहिये क्योंकि वे अवैध रूप से जालंधर निर्वाचन क्षेत्र में रह रहे थे और कथित तौर पर अवैध गतिविधियों में शामिल हैं।
रमेश राम
वार्ता
image