Thursday, Apr 25 2024 | Time 06:49 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


कर्नाटक की जीत पर सिरसा में भी कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जश्न मनाया

सिरसा 13 मई (वार्ता) कर्नाटक में कांग्रेस की भव्य जीत पर शनिवार को जिला कांग्रेस कमेटी ने भी जश्न मनाया गया। काफी संख्या में कांग्रेस नेता व कार्यकर्ता कांग्रेस भवन में एकत्रित हुए और वहां से ढोल की थाप पर नाचते हुए भगवान परशुराम चौक पर पहुंचे और लड्डू बांटकर अपनी खुशी का इजहार किया।
इस दौरान कांंग्रेस कार्यकर्ताओं ने भगवान श्री बजरंग बली के मुखौटे चहेरे पर लगाए हुए थे और हाथ में गदा लिए हुए थे। ढोल की थाप पर नाचते हुए ‘जय बजरंग बली तोड़ दी भ्रष्टाचार की नली’ के नारे लगाए। इस मौके पर कांग्रेस नेताओं ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी का अंत नजदीक है। 2024 में देश व प्रदेश भाजपा मुक्त होगा। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार से कर्नाटक में लोगों ने कांग्रेस को भारी मतों से विजय बनाया है, इससे जाहिर है कि लोग अब भारतीय जनता पार्टी मुक्त शासन चाहते हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा ने जिस प्रकार से चुनाव जीतने के लिए ओच्छी राजनीति करते हुए बजरंग दल की आड़ में भगवान बजरंग बली का राजनीतिक इस्तेमाल कर ओछी चाल चली, उनकी इस गंदी राजनीति का कर्नाटक की जनता ने मुंह तोड़ जवाब दिया हैं।
इस मौके पर हरियाणा एससी सेल के चेयरमैन पूर्व सांसद डॉ. सुशील इंदौरा, प्रदेश प्रतिनिधि राजकुमार शर्मा , युवा कांग्रेस प्रदेश महासचिव मोहित शर्मा,पूर्व चेयरमैन अमीर चावला, नवदीप कंबोज. आरसी लिंबा, तिलक चंदेल, शंकर वाल्मीकि, विनोद हिटलर सहित काफी संख्या में कांग्रेसजन मौजूद थे।
सं.संजय
वार्ता
image