Friday, Apr 19 2024 | Time 12:47 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


राजस्थान से हेलीकॉप्टर पर दुल्हन लेने हरियाणा पहुंचा दुल्हा

सिरसा 14 मई (वार्ता) हर मां बाप का यही सपना होता है कि हमारी बेटी जहां पर जाए वहां खुश नजर आए। इसी कड़ी में हरियाणा के सिरसा जिले के गांव बकरियांवाली में एक ऐसी शादी हुई जिसमें राजस्थान के हनुमानगढ़ जिला के भादरा तहसील के शेरड़ा गांव का विनय बेरवाल नामक दूल्हा अपनी दुल्हन को हेलीकॉप्टर से सिरसा के गांव बकरियांवाली से लेने आया।
गांव बकरियांवाली हेलीकॉप्टर पहुंचा तो उसे देखने के लिए बच्चों,बड़ो व महिलाओ की काफी भीड़ एकत्रित हो गई। बकरियांवाली व आस-पास के गांवों में यह शादी चर्चा का विषय बन गई है। हेलीकॉप्टर पर बेटी को विदा करते समय मां-बाप के चेहरे भी खिले हुए थे।
इस विदाई समारोह को देखने के लिए लोगों की काफी भीड़ लग गई। सिरसा के गांव बकरियां वाली की बेटी ज्योति पूनिया पुत्री पुरषोत्तम पूनियाँ की शादी शनिवार को राजस्थान के भादरा तहसील के गांव शेरड़ा निवासी दयाराम बेरवाल के सुपुत्र विनय बेरवाल के साथ हुई। अपनी दुल्हनिया को लेने के विनय बेरवाल ने हेलिकोप्टर बुक किया और रविवार सुबह ही सिरसा जिला के गावं बकरियाँवाली मे हेलिकॉप्टर उतरा और दुल्हन को लेकर दूल्हे राजा ने हेलिकाप्टर से अपने गावं शेरडा के लिए उड़ान भर दी।
पुरुषोत्तम ने अपनी बेटी ज्योति को हेलीकॉप्टर से विदा किया। उन्होंने कहा कि हर पिता की इच्छा होती है कि उसकी बेटी की शादी धूमधाम से हो और खुशहाल जीवन यापन करें । हमने पूरे धूमधाम से अपनी बेटी की शादी की है। हमारी बेटी को ऐसा वर मिला है जो शादी के तुरंत बाद से ही उसे गृह लक्ष्मी का दर्जा देकर हेलीकॉप्टर से विदा कर ससुराल ले गया है। विनय ने बताया कि उनका ये सपना था कि वे अपनी शादी में हेलीकॉप्टर से अपनी दुल्हन को लेकर आयेंगे। दुल्हन का कहना है कि मैं काफी खुश हूं, ऐसी विदाई मेरे लिए बहुत ही खास तरह का सरप्राइज है।
सं.संजय
वार्ता
image