Thursday, Mar 28 2024 | Time 16:12 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


पार्टी अपनी गलतियों से सीखने की कोशिश करेगी-करमजीत कौर

जालंधर, 14 मई (वार्ता) जालंधर लोकसभा उपचुनाव में पराजित कांग्रेस उम्मीदवार करमजीत कौर चौधरी ने रविवार को कहा कि पार्टी अपनी गलतियों से सीखने की कोशिश करेगी और अगले साल लोकसभा चुनाव में वापसी करेगी।
कांग्रेस उम्मीदवार करमजीत कौर चौधरी को आम आदमी पार्टी (आप) के सुशील कुमार रिंकू ने उपचुनाव में 58000 से अधिक वोटों से हराया।
श्रीमती चौधरी अपने बेटे और फिल्लौर के विधायक विक्रमजीत सिंह चौधरी और पार्टी के जालंधर शहर जिलाध्यक्ष राजेंद्र बेरी के साथ पत्रकारों को संबोधित कर रही थीं। उन्होंने लोगों को उनके समर्थन के लिए धन्यवाद दिया और कहा कि वे जालंधर के लोगों की सेवा करना जारी रखेंगी और हर संभव मंच पर अपनी आवाज उठाएंगे। उन्होंने पार्टी नेतृत्व को धन्यवाद भी दिया।
इस बीच, विक्रमजीत ने आरोप लगाया कि आप की जीत लोकतंत्र की हत्या है क्योंकि उन्होंने चुनाव में धन और बाहुबल का दुरुपयोग किया है। उन्होंने आरोप लगाया कि पूरी सरकारी मशीनरी का गलत इस्तेमाल किया गया।
उन्होंने आरोप लगाया कि पूरे सरकारी तंत्र के साथ हर मंत्री और विधायक मतदाताओं को धमका रहे थे और पार्टी द्वारा आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन किया गया।
उन्होंने कहा कि वे हर उस कार्यकर्ता को आश्वस्त करना चाहते हैं, जिसे प्रताड़ित किया गया, पार्टी उनके साथ खड़ी है।
जांगिड़
वार्ता
More News
जेल में रहकर भी कुर्सी का मोह नहीं छोड़ पा रहे केजरीवाल:अनुराग

जेल में रहकर भी कुर्सी का मोह नहीं छोड़ पा रहे केजरीवाल:अनुराग

27 Mar 2024 | 11:35 PM

श्रीनगर/शिमला, 27 मार्च (वार्ता) केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने बुधवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री एवं आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल पर भ्रष्टाचार के सारे रिकॉर्ड तोड़ने का आरोप लगाते हुए कहा कि जेल में रहकर भी श्री केजरीवाल मुख्यमंत्री की कुर्सी का मोह नहीं छोड़ रहे हैं।

see more..
image