Saturday, Jul 20 2024 | Time 14:33 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


भगवंत मान 'सरकार आपके द्वार' कार्यक्रम के दौरान जनता से भी होंगे रूबरू

जालंधर,15 मई (वार्ता) पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के नेतृत्व में पंजाब कैबिनेट की बैठक बुधवार को स्थानीय सर्किट हाउस में होगी। यहां आयोजित होने वाले 'सरकार आपके द्वार' कार्यक्रम के दौरान आम जनता से भी रूबरू होंगे।
जिला उपायुक्त जसप्रीत सिंह ने सोमवार को 'सरकार आपके द्वार' कार्यक्रम के तहत कैबिनेट बैठक के साथ-साथ 'जनता मिलनी' के लिए की जाने वाली तैयारियों और व्यवस्थाओं की समीक्षा के लिए संबंधित अधिकारियों से विस्तृत चर्चा की। उन्होने बताया कि बैठक में कैबिनेट के सहयोगी भी लोगों की समस्याओं को सुनने के साथ-साथ उनकी शिकायतों के समाधान के लिए आवश्यक कदम उठाएंगे।
'जनता मिलनी' की जानकारी देते हुए जसप्रीत सिंह ने बताया कि मुख्यमंत्री इस कार्यक्रम की अध्यक्षता भी करेंगे और कैबिनेट मंत्री अपने-अपने विभागों के अधिकारियों के साथ लोगों की शिकायतें और समस्याएं सुनेंगे। उन्होंने कहा कि 'पब्लिक मिलनी' स्थल पर स्थानीय निकाय, राजस्व, पुलिस, स्वास्थ्य, लोक निर्माण, स्कूल शिक्षा, कृषि, ग्रामीण विकास, पशुपालन, एनआरआई मामले आदि विभागों के अधिकारी मौजूद रहेंगे।
ठाकुर.श्रवण
वार्ता
More News
कांग्रेस ने की प्रशिक्षण समन्वयकों की नियुक्तियां

कांग्रेस ने की प्रशिक्षण समन्वयकों की नियुक्तियां

20 Jul 2024 | 12:05 AM

चंडीगढ़, 19 जुलाई (वार्ता) हरियाणा कांग्रेस ने शुक्रवार को आगामी विधानसभा चुनावों के लिए प्रशिक्षण समन्वयकों की नियुक्तियां की है।

see more..
image